‘5 कारण बताओ, आपको वोट क्‍यों दूं?’ जब केंद्रीय मंत्री अश्विनी चौबे को वोटर ने घेरा, देखें VIDEO

Share this on WhatsApp बक्‍सर: केंद्रीय मंत्री और बिहार की बक्‍सर लोकसभा सीट से सांसद अश्विनी चौबे एक मतदाता के सवाल पर फंस गए. संसदीय क्षेत्र में प्रचार करते समय एक वोटर ने पूछ लिया कि वो उनको वोट क्‍यों दे. पूरे वाकये का वीडियो वायरल हो गया है. चौबे अपनी गाड़ी में बैठकर प्रचार […]

बक्‍सर: केंद्रीय मंत्री और बिहार की बक्‍सर लोकसभा सीट से सांसद अश्विनी चौबे एक मतदाता के सवाल पर फंस गए. संसदीय क्षेत्र में प्रचार करते समय एक वोटर ने पूछ लिया कि वो उनको वोट क्‍यों दे. पूरे वाकये का वीडियो वायरल हो गया है. चौबे अपनी गाड़ी में बैठकर प्रचार कर रहे थे, उसी समय वहां एक युवक उनसे कुछ पूछने की इजाजत मांगता है. सांसद के अनुमति देते ही युवक पूछता है कि “ना ही मैं कांग्रेसी हूं और ना ही मैं कम्‍युनिस्‍ट हूं. मेरा एक ही सवाल है कि मैं आपको वोट क्‍यों दूं? इसका जवाब आप मुझे दे दीजिए. आप पांच कारण दे दीजिए और मैं आपको 10 कारण दूंगा कि मैं आपको वोट क्‍यों न दूं.”

युवक के सवाल पर अश्विनी चौबे ने कहा कि ‘इसको आप लिख‍ित रूप में दीजिए.’ इसके बाद उन्‍होंने कारण गिनाते हुए कहा, “आप मुझे वोट इसलिए दीजिए क्‍योंकि मैं यहां का चौकीदार हूं. मुझे यहां सेवा करते हुए पांच साल हो गए. ऐसी दर्जनों योजनाएं हैं जो हमारे द्वारा स्‍थापित की गईं.”

युवक ने फिर मंत्रीजी को घेरते हुए कहा कि ‘सर (योजनाओं के) नाम बताइए.’ केंद्रीय मंत्री ने कहा कि “राष्‍ट्रीय और अंतरराष्‍ट्रीय प्रयासों से बक्‍सर को पुर्नस्‍थापित कराया है. ठीक है ना?” फिर वह आगे बढ़ जाते हैं.

ये भी पढ़ें

Exclusive: बेटी की उम्र की लड़की से शादी करने वाला नहीं हो सकता मेरा पिता- प्रज्ञा का दिग्विजय पर हमला

TIME के कवर पेज पर PM मोदी, मैगजीन ने बताया ‘डिवाइडर इन चीफ’