CM नीतीश कुमार की चुनावी सभा में क्यों लगे कांग्रेस जिंदाबाद के नारे?

किशनगंज जिले नीतीश कुमार जेडीयू प्रत्याशी महमूद अशरफ के समर्थन में प्रचार कर रहे थे, कि तभी कुछ लोगों ने कांग्रेस के पक्ष में नारेबाजी करना शुरू कर दिया, जिससे स्थिति कुछ समय के लिए असहज हो गई.

पटना: देश में राजनीतिक पार्टियों का चुनावी अभियान जोरो पर है. वहीं बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने भी चुनावी रैलियों को संबोधित करना शुरू कर दिया है. रविवार को नीतीश कुमार ने जनता दल यूनाइटिड (जेडीयू) के किशनगंज सीट से उम्मीदवार महमूद अशरफ के लिए चुनावी सभा को संबोधित किया. एक तरफ तो सूबे के मुख्यमंत्री राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) और कांग्रेस पर जमकर हमला बोल रहे थे, तो वहीं रैली में मौजूद कुछ लोग कांग्रेस जिंदाबाद के नारे लगाने लगे.

बता दें किशनगंज जिले के पौआखाली स्थित उच्च विद्यालय के प्रांगन में एनडीए की ओर से चुनावी जनसभा का आयोजन किया गया था, जहां पर नीतीश कुमार जेडीयू प्रत्याशी महमूद अशरफ के समर्थन में प्रचार कर रहे थे. इसी बीच कुछ लोगों ने संबोधन के दौरान कांग्रेस के पक्ष में नारेबाजी करना शुरू कर दिया और नीतीश कुमार को काले झंडे दिखाए गए, जिसके कारण सभा की स्थिति कुछ समय के लिए असहज हो गई.

इस घटना का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें कुछ युवक नीतीश कुमार की जमकर आलोचना कर रहे हैं. नीतीश मंच से लोगों को संबोधित कर रहे थे और वहीं लोग राहुल गांधी जिंदाबाद और कांग्रेस जिंदाबाद के नारे लगाते दिख रहे हैं. इतना ही नहीं लोग ये भी कह रहे हैं कि नीतीश कुमार के विधायक चोर हैं. इस वीडियो के सामने आने के बाद कहा जा रहा है कि जिन लोगों ने कांग्रेस के पक्ष में नारेबाजी की, वे कांग्रेस पार्टी के कार्यकर्ता ही थे. हालांकि इसकी अभी कोई पुष्टि नहीं हुई है कि वे कांग्रेस के कार्यकर्ता थे या फिर सूबे के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के कार्यों से नाखुश लोग थे.