पुलवामा शहीदों के श्रद्धांजलि समारोह में कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने की नोटों की बरसात

इस श्रद्धांजलि समारोह में कुछ कव्वालों को गायन के लिए बुलाया गया था. वीडियो में कव्वाल कुछ देशभक्ति से भरी कव्वालियां गाते हुए देखे जा सकते हैं.

रुड़की: उत्तराखंड के रुड़की में शुक्रवार कांग्रेस पार्टी ने पुलवामा में शहीद हुए जवानों को श्रद्धांजलि देने के लिए एक समारोह आयोजित किया था. देखते ही देखते यह श्रद्धांजलि समारोह जश्न के आयोजन में बदल गया. दरअसल हुआ यह कि कांग्रेस कार्यकर्ता उत्तराखंड के पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत के बेटे वीरेंद्र रावत के ऊपर नोटों की बरसात करने लगे. इसकी एक वीडियो क्लिप सोशल मीडिया पर खूब शेयर की जा रही है. वीडियो को देखने के बाद लोग कांग्रेस कार्यकर्ताओं और वीरेंद्र रावत की जमकर निंदा कर रहे हैं.

इस श्रद्धांजलि समारोह में कुछ कव्वालों को गायन के लिए बुलाया गया था. वीडियो में कव्वाल कुछ देशभक्ति से भरी कव्वालियां गाते हुए देखे जा सकते हैं. साथ ही समारोह में मौजूद कांग्रेस कार्यकर्ता और अन्य लोग इन कव्वालियों पर खूब झूम रहे हैं. इस बीच कांग्रेस कार्यकर्ता इतना उत्साहित हो जाते हैं कि वीरेंद्र रावत के ऊपर नोटों की बरसात करने लगते हैं.

ऐसा करते समय उन्हें इस बात का भी ध्यान नहीं रहता कि यह एक श्रद्धांजलि कार्यक्रम है. वीडियो में यह भी देखा जा सकता है कि कांग्रेस कार्यकर्ता जब वीरेंद्र रावत पर नोटों की बारिश कर रहे होते हैं, उस वक्त उन्हें ऐसा करने के लिए कोई मना नहीं करता.