VIDEO: पश्चिम बंगाल में कट मनी पर फिर बवाल, कई नेताओं के घर पर हुआ प्रदर्शन

आरोप लगाया जा रहा है कि दही जोड़ी अंचल के तृणमूल सभापति नंद त्रिपाठी ने गांव के लोगों से आवास योजना के तहत घर बनाने के लिए उनके बैंक के खाते ले लिए.

मिदनापुर: पश्चिम मिदनापुर जिले के नारायणगढ़ इलाके में कट मनी को लेकर वहां के हेविवेट तृणमूल नेताओं के घर के सामने भी गुस्सा दिखाया. उसके अलावा तृणमूल नेताओं के घर में तोड़फोड़ किए जाने का भी आरोप है.

मिली जानकारी के मुताबिक बुधवार को भाजपा की ओर से नारायणगढ़ के 15 नंबर अंचल के गेरुआ और रेडीपुर गांव में रहने वाले तृणमूल नेता अनुकूल साहू, श्यामा पद साहू और अशोक कुमार साहू सहित अन्य तृणमूल नेताओं के घर के सामने कट मनी को लेकर प्रदर्शन किया गया.

आरोप लगाया गया है कि तृणमूल नेता और कुमार साहू के घर के सामने भाजपा के सैकड़ों समर्थकों ने प्रदर्शन करते हुए उनके घर में तोड़फोड़ की और महिलाओं के साथ भी अभद्र व्यवहार किया. घटना के बारे में जानकारी मिलने पर नारायणगढ़ थाने की पुलिस मौके पर पहुंची और स्थिति को नियंत्रित किया. दूसरी ओर कटमनी को लेकर झाड़ग्राम में भी एक तृणमूल नेता के घर के सामने लोगों ने प्रदर्शन किया.

आरोप लगाया जा रहा है कि दही जोड़ी अंचल के तृणमूल सभापति नंद त्रिपाठी ने गांव के लोगों से आवास योजना के तहत घर बनाने के लिए उनके बैंक के खाते ले लिए. लोगों का आरोप है कि उस तृणमूल नेता ने समव्यथि योजना के तहत मिलने वाले रुपयों से भी कटमनी हथियाई है. इस बारे में अभियुक्त तृणमूल नेता नंद त्रिपाठी का कहना है कि उनके खिलाफ झूठा आरोप लगाया जा रहा है यदि कोई प्रमाण दें कि उन्होंने रुपए लिए हैं तो उसके रुपए वापस कर देंगे.