मेरठ में छात्रा से दिनदहाड़े अश्लील हरकत, वीडियो देख गुस्से से भर उठेंगे आप

वीडियो में देखा जा सकता है कि युवक एक छात्रा को पकड़कर उसके साथ अश्लील हरकत करने का प्रयास कर रहे हैं. साथ ही दरिंदे लड़की को ब्लैकमेल करने की धमकी भी दे रहे हैं.


मेरठ: देश की बेटियां अब स्कूल में भी सुरक्षित नहीं हैं. दरिंदों में प्रशासन का खौफ पूरी तरह से समाप्त हो गया है. और वो खुलेआम जब चाहें तब, जहां चाहें वहां… किसी भी महिला के साथ दुष्कर्म को अंजाम देने लगे हैं. इस बात की गवाई मेरठ का ये वीडियो दे रहा है. मामला मेरठ के किठौर क्षेत्र का है.

वीडियो में देखा जा सकता है कि युवक एक छात्रा को पकड़कर उसके साथ अश्लील हरकत करने का प्रयास कर रहे हैं. साथ ही दरिंदे लड़की को ब्लैकमेल करने की धमकी भी दे रहे हैं. लड़की चीख रही है, चिल्ला रही है लेकिन कोई भी उसकी मदद के लिए नहीं आता है. वहीं, दंरिदे बड़े इत्मीनान से उस अभद्रता का वीडियो बना रहे हैं.

छात्रा किसी तरह उन दरिंदों के चंगुल से खुद को छुड़ाती है और किताब व पेंसिल बॉक्स फेंकते हुए भाग जाती है. इस पर एक आरोपी बोलता है कि अबे तूने इसे क्यों छोड़ दिया. तूने क्यों जाने दिया. पकड़ ना इसे, लेकर आओ दोबारा.

बताया जा रहा है कि ये मामला की दिन पुराना है. और दहशत के मारे लड़की के परिजनों ने पुलिस में इसकी शिकायत नहीं कराई. दूसरी तरफ, वीडियो के वायरल होने पर पुलिस हरकत में आई और अपनी ओर से मुकदमा दर्ज किया.

एसपी अविनाश पांडेय ने कहा, “मामला संज्ञान में आते ही मुकदमा दर्ज करा दिया गया. आरोपितों की जल्द गिरफ्तारी की जाएगी”