बदली-बदली सी नजर आई हनीप्रीत, जेल में राम रहीम से मुलाकात का असर?

हाल ही में हनीप्रीत ने सुनारिया जेल में बंद डेरा सच्चा सौदा प्रमुख गुरमीत राम रहीम सिंह से मुलाकात की थी. इस दौरान दोनों ने करीब आधे घंटे तक बातचीत की थी.
Honeypreet Panchkula court, बदली-बदली सी नजर आई हनीप्रीत, जेल में राम रहीम से मुलाकात का असर?

पंचकूला हिंसा मामले को लेकर आज कोर्ट में सुनवाई हुई. डेरा सच्चा सौदा प्रमुख गुरमीत सिंह की सबसे बड़ी राजदार हनीप्रीत पंचकूला कोर्ट पहुंची. इस दौरान पंचकूला हिंसा की आरोपी हनीप्रीत कुछ बदली बदली सी दिखाई दीं.

जेल में राम रहीम से मिलने के बाद हनीप्रीत की बॉडी लैंग्वेज बदली नजर आई. पहले वह अदालत में डरी हुई दिख रही थीं, लेकिन आज वह बहुत आत्मविश्वास से चल रही थीं.

हालांकि मामले में फिलहाल कोई खास कार्रवाई नहीं हुई और हनीप्रीत समेत सभी आरोपियों ने सिर्फ हाजिरी ही लगाई. फिलहाल मामले की सुनवाई के लिए अगली तारीख भी निर्धारित नहीं की गई है.

Honeypreet Panchkula court, बदली-बदली सी नजर आई हनीप्रीत, जेल में राम रहीम से मुलाकात का असर?

हाल ही में हनीप्रीत ने सुनारिया जेल में बंद डेरा सच्चा सौदा प्रमुख गुरमीत राम रहीम सिंह से मुलाकात की थी. इस दौरान दोनों ने करीब आधे घंटे तक बातचीत की थी. इस मुलाकात के बाद ही हनीप्रीत के हावभाव में बदलाव देखने को मिला है. इस मुलाकात के बाद वो पहली बार कोर्ट पहुंची थी.

पिछली सुनवाई के दौरान हनीप्रीत सहित सभी आरोपियों पर पंचकूला CJM रोहित वत्स की कोर्ट ने आरोप तय किए थे.

हनीप्रीत सहित सभी आरोपियों पर IPC की धारा 145, 146, 150, 151, 152, 153 और 120बी और इनमें से 4 आरोपियों पर इन धाराओं के साथ साथ IPC की धारा 216 के तहत आरोप तय किए गए थे.

ये भी पढ़ें-

आखिरकार हनीप्रीत की मुराद हुई पूरी, 28 महीनों बाद राम रहीम से मिली

Related Posts