VIDEO: ‘Super 30’ में आनंद कुमार के किरदार में जम रहे ऋतिक, जानें पहले दिन कितना कमाएगी फिल्म

'सुपर 30' 60 से 70 करोड़ रूपये में बनकर तैयार हुई है. ऐसे में फिल्म को हिट होने के लिए 100 करोड़ की कमाई तो करनी होगी.

मुंबई: विकास बहल के निर्देशन में बनी फिल्म ‘सुपर 30’ आज रिलीज हो चुकी है. यह फिल्म बिहार के फेमस टीचर आनंद कुमार के जीवन पर आधारित है, जिसमें आनंद कुमार की भूमिका ऋतिक रोशन निभा रहे हैं. फिल्म में ऋतिक रोशन और मृणाल ठाकुर के अलावा अमित साद, पंकज त्रिपाठी और जॉनी लीवर अहम भूमिका में हैं.

फिल्म की कहानी और कलाकारों का अभिनय लोगों को पसंद आ रहा है. काफी समय के बाद बड़े पर्दे पर किसी शिक्षक की कहानी को दर्शाया जा रहा है. फिलहाल मूवी को लोगों का अच्छा रिस्पांस मिल रहा है.

इस फिल्म के जरिए लंबे समय बाद ऋतिक रोशन ने एक बार फिर से फिल्मी पर्दे पर दमदार वापसी की है. ऋतिक ने अपनी इस मूवी का जमकर प्रमोशन किया था और फिल्म प्रमोशन के दौरान उनके साथ मृणाल ठाकुर के अलावा खुद आनंद कुमार भी नजर आए थे.

‘सुपर 30’ बिहार के मशहूर मैथमेटिशियन आनंद कुमार के जीवन पर आधारित है. हर साल आईआईटी जैसे शिक्षण संस्थानों में एडमिशन के लिए एंट्रेंस एग्जाम के नतीजे आने के बाद आनंद कुमार का नाम सामने आता है, क्योंकि आनंद द्वारा पढ़ाए गए बच्चे हमेशा इन एग्जाम को क्लियर करते हैं. लोग आनंद कुमार की जिंदगी के बारे में जानने के लिए बड़े उत्साहित थे और अब उनकी यह बायोपिक लोगों को उन्हें जानने और पहचानने में मदद करेगी.

वहीं फिल्म को लेकर कयास लगाए जा रहे हैं कि ‘सुपर 30’ बॉक्स ऑफिस पर बेहतरीन कमाई कर सकती है. अनुमान लगाया जा रहा है कि रिलीज के पहले दिन फिल्म 10 से 12 करोड़ की कमाई करेगी. यह फिल्म देशभर में 3000 से ज्यादा स्क्रीन्स पर रिलीज हुई है.

‘सुपर 30’ 60 से 70 करोड़ रूपये में बनकर तैयार हुई है. ऐसे में फिल्म को हिट होने के लिए 100 करोड़ की कमाई तो करनी होगी. वहीं फिल्म ट्रेड एनालिस्ट्स ने अनुमान लगाया है की फिल्म का टोटल बॉक्स ऑफिस कलेक्शन 200 करोड़ रुपए होगा.

इस हफ्ते फिल्म ‘सुपर 30’ के मुकाबले कोई और दूसरी फिल्म बॉक्स ऑफिस पर दस्तक नहीं दे रही है. फिल्म की रिलीज डेट में कई बार बदलाव किए गए. ऐसे में ‘सुपर 30 बॉक्स ऑफिस पर राजा बनकर उतरी है और उसके कमाने के भी रास्ते पूरी तरह से खुले हैं.

 

ये  भी पढ़ें-     24 लाख लेकर इवेंट में नहीं आई थीं, सोनाक्षी सिन्‍हा के मुंबई वाले घर पहुंची यूपी पुलिस

कभी जहां किराये पर रहते थे, कार्तिक आर्यन ने अब खरीद लिया है वो फ्लैट