IND vs ENG: साल 1947 हो या 2019 जब भारत इंग्लैंड को हराएगा तभी पाकिस्तान आएगा

भारत बनाम इंग्लैंड मुकाबले के बीच मौका-मौका ऐड ग्रुप ने एक वीडियो अपलोड किया है.
india vs england, IND vs ENG: साल 1947 हो या 2019 जब भारत इंग्लैंड को हराएगा तभी पाकिस्तान आएगा

लंदन: ऐसा शायद पहली बार हो रहा होगा कि भारत की जीत दुआ पाकिस्तानी कर रहे होंगे. ऐसा इसलिए हो रहा है ताकि पाकिस्तान को सेमीफाइनल में जगह मिल जाए. अगर भारत आज ये मुकाबला जीत गया तो पाकिस्तान के लिए राह आसान हो जाएगी और इंग्लैंड सेमीफाइनल की दौड़ से बाहर हो जाएगा.

भारत बनाम इंग्लैंड मुकाबले के बीच मौका-मौका ऐड ग्रुप ने एक वीडियो अपलोड किया है. देखते ही देखते इस वीडियो के व्यूज लाखों में पहुंच गए थे. इस वीडियो में पाकिस्तान और बांग्लादेश की जर्सी पहने दो क्रिकेट फैन आपस में बात कर रहे होते हैं. वहीं पर इंग्लैंड और भारत की जर्सी पहने दो लोग आपस में बात कर रहे होते हैं. तभी बांग्लादेश की जर्सी पहनने वाला शख्स बोलता है कि देखों भारत तुमको सेमीफाइनल में पहुंचने नहीं देगा. ये लोग सौदा कर रहे हैं.

तभी वो दोनों उनकी बातें सुनने इंग्लैंड और भारत की जर्सी पहने फैन के पास वाली टेबल में बैठ जाते हैं और उनकी बातें सुनते है. भारत और इंग्लैंड की जर्सी वाले शख्स पहने लोग कहते हैं कि ओके डन. ऐसा ही होगा. फिर पाकिस्तानी जर्सी वाला शख्स बोलता है कि तुम बिक गए न कितने पैसे मिले हैं. इसके बाद भारतीय जर्सी वाला जो जवाब देता है वो दिल छू लेता है.

आईसीसी विश्व कप-2019 में एक मुकाबले का पूरे क्रिकेट जगत को बेसब्री से इंतजार था. यह मुकाबला उन दो टीमों के बीच का है, जिन्हें इस विश्व कप की दो सबसे बड़ी दावेदार और मजबूत टीमों में गिना जा रहा है. यह दोनों टीमें हैं मेजबान इंग्लैंड और भारत. रविवार को एजबेस्टन में इस विश्व कप का सबसे रोचक और कड़ा मुकाबला खेला जाएगा.
मौजूदा फॉर्म को अगर देखा जाए तो भारत का पलड़ा भारी है क्योंकि अभी तक वह अजेय है. वहीं, इंग्लैंड को श्रीलंका और पाकिस्तान से अप्रत्याशित हार मिली हैं जिसके कारण उसकी सेमीफाइनल में पहुंचने की स्थिति डगमगाई हुई है.

इंग्लैंड को सेमीफाइनल में पहुंचने के लिए किसी भी सूरत में भारत को हराना होगा. तभी वह अंतिम-4 की रेस में बनी रहेगी. ऐसे में इयोन मोर्गन की टीम से उम्मीद की जाती है कि वह इस मैच में अपनी पूरी ताकत झोंकेगी. इसके बाद उसे न्यूजीलैंड के खिलाफ भी मैच जीतना होगा तभी वह सेमीफाइनल में पहुंचेगी.

Related Posts