राज ठाकरे के खिलाफ FB पर कमेंट करने वाले को MNS कार्यकर्ताओं ने पीटा, देखें वीडियो

राज ठाकरे दादर के शिवाजी पार्क में एक सभा करने वाले थे. इस सभा में ज्यादा से ज्यादा लोगों के आने के लिए मनसे के फेसबुक पेज पर एक अपील की गई थी.

मुंबई: महाराष्ट्र की राजधानी मुंबई में महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना (मनसे) के कार्यकर्ताओं ने एक शख्स की बुरी तरह से पिटाई की है. मनसे कार्यकर्ताओं का कहना है कि इस शख्स ने पार्टी अध्यक्ष राज ठाकरे के खिलाफ मनसे के फेसबुक पेज पर टिप्पणी की थी.

दरअसल, राज ठाकरे दादर के शिवाजी पार्क में एक सभा करने वाले थे. इस सभा में ज्यादा से ज्यादा लोगों के आने के लिए मनसे के फेसबुक पेज पर एक अपील की गई थी. कई लोगों ने इस पोस्ट पर अपनी प्रतिक्रिया दी थी.

इस बीच मुंबई के घाटकोपर इलाके में रहने वाले विजय वारे ने इसे लेकर नाराजगी जाहिर की थी. विजय का ये कमेंट मनसे कार्यकर्ताओं को बिलकुल भी रास नहीं आया. कार्यकर्ता विजय को ढूंढते हुए उसके घर पहुंच गए और जमकर हंगामा किया.

मनसे कार्यकर्ताओं ने विजय की बुरी तरह से पिटाई की. इसके बाद सबके सामने उनसे उठक-बैठक करवाई. विजय के आसपास मौजूद लोग उन्हें बचाने का प्रयस करते रहे लेकिन कार्यकर्ता उनकी एक भी सुनने के लिए तैयार नहीं थे.

वीडियो में देखा जा सकता है कि कई सारे लोग विजय वारे को घेरे हुए खड़े हैं. विजय उनसे अपनी बात रखने का प्रयास कर रहे हैं लेकिन कार्यकर्ता उनकी पिटाई करने पर ही आमदा मालूम पड़ते हैं.