भारत ने जवाबी कार्रवाई में ध्वस्त की कई पाकिस्तानी चौकियां, देखिए एक्सक्लूसिव वीडियो

पिछले चार दिनों से पाकिस्तान लगातार सीजफायर का उल्लंघन कर रहा है. भारत द्वारा हाल में की गई जवाबी कार्रवाई में 10 पाकिस्तानी सैनिकों के मारे जाने की खबर भी आई है.

नई दिल्ली: पाकिस्तान ने एक बार फिर जम्मू-कश्मीर में सीजफायर का उल्लंघन किया है. पुंछ जिले में पाकिस्तान की ओर से भारी गोलाबारी हुई है. भारतीय सेना लगातार इसका करारा जवाब दे रही है. भारत ने जवाबी कार्रवाई में पाकिस्तान की कई चौकियों को तबाह कर दिया है. वीडियो में पाकिस्तानी चौकियों को जलते हुए देखा जा सकता है.

भारत लगातार पाकिस्तान को सबक सिखाने की कोशिश कर रहा है लेकिन पाकिस्तान अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रहा है. भारत द्वारा पाकिस्तान के बालाकोट में की गई एयर स्ट्राइक के बाद पाकिस्तान की ओर से की जाने वाली सीजफायर की घटनाओं में बढ़ोत्तरी हुई है.

पिछले चार दिनों से पाकिस्तान लगातार सीजफायर का उल्लंघन कर रहा है. भारत द्वारा हाल में की गई जवाबी कार्रवाई में 10 पाकिस्तानी सैनिकों के मारे जाने की खबर भी आई है. एलओसी पर हालात काफी नाजुक बने हुए हैं. सीजफायर की घटनाओं में कुछ आम लोग घायल भी हुए हैं.

पाकिस्तान सेना द्वारा सोमवार को पुंछ जिले में नियंत्रण रेखा के पास अंधाधुंध गोलाबारी की थी. इसमें सीमा सुरक्षा बल (बीएसएफ) के एक इंस्पेक्टर, एक महिला और एक छह वर्ष की बच्ची की मौत हो गई थी और 13 अन्य घायल हो गए थे.