पाकिस्तान पर किए गए सर्जिकल स्ट्राइक 2 को लेकर क्या बोले लखनऊ के लोग, देखें वीडियो

सर्जिकल स्ट्राइक 2 के बाद भारत के अलग-अलग शहरों में वायुसेना की कार्रवाई की सराहना हो रही है.

लखनऊ. भारतीय वायुसेना ने पुलवामा आतंकी हमले का बदला लेते हुए पाकिस्तान सीमा के अंदर घुसकर बड़ा हमला किया है. भारतीय वायुसेना ने ये हमला पाकिस्तान के बालाकोट में किया है. इस हमले में जैश-ए-मोहम्मद के अल्फा-3 कैंप के तबाह होने की बात भी कही गई है. सुबह 9 बजे तक आई खबरों के मुताबिक 200 के करीब आतंकवादी मार डाले गए हैं। हालांकि अभी ये संख्या काफी बदल सकती है.
भारतीय वायुसेना के Mirage 2000 विमानों ने तड़के साढ़े तीन बजे अम्बाला एयर बेस से उड़ान भरी. 21 मिनट चले ऑपरेशन में वायुसेना ने POK के अलावा बालाकोट सेक्टर में जाकर आंतकी ठिकानों को नेस्तनाबूत कर दिया.

#SurgicalStrike2 के बाद भारत के अलग-अलग शहरों में वायुसेना की कार्रवाई की सराहना हो रही है. लखनऊ में जब हमारे संवाददाता ने लोगो से पूछा कि उनको वायुसेना कि कार्रवाई के बाद कैसा लग रहा है तो जवाब आया कि प्रधानमंत्री मोदी से उन्हें ऐसी ही उम्मीद थी. लोगों ने ये भी कहा कि मोदी के अलावा ऐसा कोई दूसरा सत्ता में रहते हुए नहीं कर सकता था. साथ ही लखनऊ वासियों  का ये भी मानना है कि सरकार को ये कार्रवाई जारी रखनी चाहिए. देश में पाकिस्तान के ऊपर भारतीय वायुसेना की कार्रवाई को लेकर काफी उत्साह नजर आ रहा है.