Uncensored प्रिया में देखें, आतंकवाद को क्यों जोड़ा जाता है धर्म विशेष से

महत्वपूर्ण सवाल यह कि राजनीति की पाठशाला में आतंकवाद का धर्म क्यों होता है. जब भी आतंकवाद की बात होती है उसे मुसलमान समुदाय से जोड़ के क्यों देखा जाता है?

नई दिल्ली: TV9 भारतवर्ष पर शुक्रवार से Uncensored प्रिया कार्यक्रम शुरू हुआ है. इस कार्यक्रम में हम असमानता, भेदभाव और कट्टरता जैसे अहम मुद्दों को उठाते हैं. यह कार्यक्रम सोमवार से शुक्रवार रात 10-11 बजे दिखाया जाएगा.

शुक्रवार से हमने इस कार्यक्रम का आगाज़ किया है. पहले दिन के इस कार्यक्रम में हमने सीएम योगी के उस बयान की चर्चा की जिसमें उन्होंने कहा, ‘देश के बंटवारे के लिए जिम्मेदार मुस्लिम लीग का वायरस फिर से सक्रिय हो गया है. ये जीत गए तो पूरे देश में वायरस फैल जाएगा.’

महत्वपूर्ण सवाल यह कि राजनीति की पाठशाला में आतंकवाद का धर्म क्यों होता है. जब भी आतंकवाद की बात होती है उसे मुसलमान समुदाय से जोड़ के क्यों देखा जाता है? पीएम मोदी कहते हैं एक हिंदु आतंकवादी नहीं हो सकता है. राज्यसभा सांसद राकेश सिन्हा ने इस सवाल का जवाब भी दिया है.

उनसे यह भी सवाल पूछा गया कि अगर हिंदू आंतकी नहीं हो सकते तो फिर महात्मा गांधी की हत्या किसने की?

इसके अलावा कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के दो सीटों पर चुनाव लड़ने को लेकर भी सवाल खड़े किए गए. गौरतलब है कि राहुल अमेठी के अलावा केरल के वायनाड से भी चुनाव लड़ रहे हैं.

पीएम मोदी वाराणसी से क्यों और सोनिया गांधी पूर्व में बेल्लारी से क्यों? ऐसे तमाम सवालों को लेकर हमने बात की है.

Related Posts