Viral Video: इस बच्चे से बैटिंग करना सीख सकते हैं फ्लॉप हुए क्रिकेटर, हेलमेट पहनकर देखना

किक्रेटर आकाश चोपड़ा (Aakash Chopra) ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है. जो भी इस नन्हें क्रिकेटर की बैटिंग देखता है वो वीडियो को लाइक किए बिना नहीं रहता.

हेलमेट पहन लिया कि नहीं? क्योंकि जैसे ही आप ये वीडियो चलाएंगे बॉल आप तक भी आ सकती है. चलिए ये तो मजाक की बात है लेकिन ये बात तो मानते हैं न आप कि इस नन्हें क्रिकेटर की बैटिंग ने जीत लिया है आपका दिल. देखिए तो ये कैसे आईपीएल की कमेंट्री पर दनादन छक्के लगा रहा है. इसके इसी हुनर के फैन हो गए हैं किक्रेटर आकाश चोपड़ा.

उन्होंने इसका वीडियो जब से अपने इंस्टाग्राम पर डाला है इसे लाइक्स ही लाइक्स मिल रहे हैं. जो भी इसकी बैटिंग देखता है वो बिना लाइक किए यहां से जाता नहीं है. इस विडियो को इंस्टाग्राम पर अब तक 294446 लाख यूजर्स लाइक कर चुके हैं और अब आप भी इसे लाइक किए बिना नहीं रह पाएंगे. तो लाइक्स का ये सिलसिला पता नहीं कहां जाकर रुकेगा.

इस विडियो में आपको एक छोटा बच्चा नजर आ रहा होगा. लेकिन ये कोई मामूली बच्चा नहीं है. इसके क्रिकेट खेलने का तरीका बेहद अलग है. वीडियो देखने के बाद आपको विश्वास ही नहीं होगा कि गेंद को देखकर ये कितनी बेहतरीन तरीके से बॉल पर छक्का मारता है. इतनी छोटी उम्र में इतना सीख जाना ही काबिले तारीफ है.

Related Posts