ट्विटर पर लोग क्यों कह रहे हैं AAP सांसद संजय सिंह ‘गुंडा’, देखें किस वीडियो को लेकर हो रहे ट्रोल

आम आदमी पार्टी (AAP) के सांसद संजय सिंह अब सोशल मीडिया (Social Media) पर छा गए हैं. ट्विटर पर उनके समर्थन और विरोध में तरह-तरह के पोस्ट किए जा रहे हैं. ट्विटर पर #संजय_सिंह_गुंडा_है ट्रेंड कर रहा है.

किसानों से जुड़े तीन विधेयक पर राज्यसभा में रविवार को जोरदार हंगामा मचाने के बाद आम आदमी पार्टी (AAP) के सांसद संजय सिंह अब सोशल मीडिया पर ट्रोल हो रहे हैं. ट्विटर पर उनके समर्थन और विरोध में तरह-तरह के पोस्ट किए जा रहे हैं. जिसके बाद से ही ट्विटर पर ‘#संजय_सिंह_गुंडा_है’ और #SanjaySingh ट्रेंड कर रहा है.

दरअसल रविवार को राज्यसभा में कृषि विधेयकों पर चर्चा के दौरान विपक्षी पार्टियों के सांसदों ने जमकर हंगामा किया था. इस दौरान आम आदमी पार्टी के सांसद संजय सिंह इन विधेयक के विरोध में उप-सभापति की कुर्सी के सामने आकर जोर-जोर से ताली पीटने लगे और बिल का विरोध किया. यह हंगामा इतना बढ़ गया कि अन्य सांसदों समेत संजय सिंह को सदन से बाहर करने के लिए मार्शलों को बुलाना पड़ा. लेकिन हद तो तब हो गई जब मार्शल संजय सिंह को उठा कर बाहर ले जाने लगे तो गुस्से में वह मार्शल से ही भिड़ गए और उसको जोर का धक्का दे दिया. इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है.

ये भी है ट्रेंडिंग: जॉन अब्राहम ‘सत्यमेव जयते 2’ की शूटिंग के लिए तैयार, इस खास दिन होगी रिलीज

राज्यसभा में हंगामा करने के कारण आठ सदस्यों पर तुरंत एक्शन लिया गया. सोमवार को सभापति एम वैंकेया नायडू ने इन सदस्यों को एक हफ्ते के लिए सस्पेंड कर दिया. इस एक्शन के बाद सोशल मीडिया पर सत्ताधारी और विपक्षी दलों के नेता आपस में ही भिड़ गए. दोनों पार्टियों के नेता संजय सिंह पर एक्शन के समर्थन और विरोध में अपनी-अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं.

 

Related Posts