‘पिया तू अब तो आ जा’ पर दो बुजुर्ग महिलाओं ने लगाए हेलेन के जैसे ठुमके, वीडियो देख हो जाएगा दिल खुश

वो कहते हैं ना कि 'एज इज दस्ट अ नंबर', ये बात इस वीडियो (video) में डांस (dance) कर रही दो बुजुर्ग महिलाओं ने सही साबित कर दी है
women dancing on piya tu ab to aa ja, ‘पिया तू अब तो आ जा’ पर दो बुजुर्ग महिलाओं ने लगाए हेलेन के जैसे ठुमके, वीडियो देख हो जाएगा दिल खुश

इस वीडियो को देख कर आपके चेहरे पर एक लंबी मुस्कान आ जाएगी. दिनभर की थकान और टेंशन कुछ ही मिनटों में दूर हो जाएगी और हो सकता है इस वीडियो को देखने के बाद आप भी ‘चार लोग क्या’ कहेंगे वाली फिलॉसफी भूल कर पूरी बेफिक्री के साथ लाइफ इंजॉय करने का मन बना लेंगे. सोशल मीडिया पर डांस का ये वीडियो हाल ही में वायरल हुआ है और लोग इसे खूब पसंद कर रहे हैं.

ये भी पढ़ें: ‘हमें फालतू में न करो शामिल,’ कंगना रनौत के कमेंट से पाकिस्तानियों को लगी मिर्ची

वो कहते हैं ना कि ‘एज इज दस्ट अ नंबर’, ये बात इस वीडियो में डांस कर रही दो बुजुर्ग महिलाओं ने सही साबित कर दी है. वीडियो में साड़ी पहने दो बुजुर्ग महिलाएं लेजेंड्री सिंगर आशा भोसले के सुपरहिट गाने ‘पिया तू अब तो आ जा…’ पर ठुमके लगाती दिख रही हैं. कुछ देर बाद पास खड़ा एक आदमी भी उनके साथ डांस करने आता है, लेकिन जल्द ही वो पीछे हट जाता है. 15 सेकंड के डांस वीडियो क्लिप को @PEECHETODEKHO नाम के एक ट्विटर हैंडल से शेयर किया गया है. इसके कैप्शन में लिखा है- ‘बहुत क्यूट’.

क्या कह रहे हैं लोग

‘फिल्म कारवां’ का ये सुपरहिट गाना आशा भोसले की आवाज में है. जिसपर हेलेन का डांस आज भी लोग भुला नहीं पाए हैं. वीडियो को 29 अगस्त को शेयर किया गया था. अब तक इसे 200 से भी ज्यादा बार रि-ट्वीट किया गया है. 3000 हजार लोगों ने अब तक इस विडियो को देखा है. लोगों के इस वीडियो पर काफी मजेदार रिएक्शनस भी आ रहे हैं. एक यूजर ने लिखा है, दिल तो बच्चा है जी और कुछ लोगों ने लिखा वीडियो देख दिल खुश हो गया.

ये भी पढ़ें: कोरोना से बचाने के लिए आ रहा है एप्पल फेस मास्क, जानें आप खरीद पाएंगे या नहीं

Related Posts