अक्षय ने कहा- मैं पीता हूं गोमूत्र, ट्विटर पर लोगों ने इस तरह उड़ाया मजाक…

बॉलीवुड स्टार अक्षय कुमार (akshay kumar) ने जब से बताया है कि वो अक्सर गोमूत्र का सेवन करते हैं, तभी से सोशल मीडिया पर उनके मीम्स (memes) की बाढ़ आ गई है.

अक्षय कुमार (akshay kumar) की एक्टिंग के साथ-साथ लोग उनकी फिटनेस के भी दीवाने हैं. फैंस सेलिब्रिटीज की फिटनेस टिप्स को काफी फॉलो करते है. लेकिन अक्षय कुमार ने एक ऐसी फिटनेस टिप के बारे में बताया है, जिसके बाद अब वो ट्रोलर्स के निशाने पर आ गए हैं.

ये भी पढ़ें- Shocking : अक्षय कुमार की इस आदत से आपका मुंह बन जाएगा

बॉलीवुड स्टार अक्षय कुमार ने जब से बताया है कि वो अक्सर गोमूत्र का सेवन करते हैं, तभी से सोशल मीडिया पर उनके मीम्स (memes) की बाढ़ आ गई है. अक्षय की इस बात को लेकर ट्विटराती बेहद फनी मीम्स शेयर कर रहे हैं और मजाक भी बना रहे हैं. एक यूजर ने अक्षय और उनकी वाइफ ट्विंकल खन्ना की एक फोटो शेयर करते हुए लिखा है कि अक्षय और ट्विंकल गोमूत्र सेशन एन्जॉय कर रहे हैं.

क्या है पूरा मामला

इंस्टाग्राम पर एक लाइव सेशन के दौरान ‘इन टू द वाइल्ड’ के अपने विशेष एपिसोड को लेकर अक्षय एडवेंचरर और टीवी होस्ट बेयर ग्रिल्स के साथ रूबरू हुए और उनके साथ जंगल के इस सफर की कुछ चुनौतियों पर बात की. इस चैट सेशन में एक्ट्रेस हुमा कुरैशी भी उनके साथ थी. जब हुमा ने उनसे इस दौरान यह पूछा कि वह शो पर हाथी के गोबर से बनी चाय को पीने के लिए खुद को किस तरह से मनाया, तो इस पर अक्षय ने कहा, ‘मैं चिंतित नहीं था. मैं काफी ज्यादा रोमांचित था. मैं आयुर्वेदिक कारणों के चलते हर रोज गोमूत्र का सेवन करता हूं, तो मेरे लिए ऐसा करना मुश्किल नहीं था.’ वाकई अक्षय कुमार के इस बयान के बाद अब लग रहा है कि भारत में गोमूत्र के लिए क्रेज बहुत बढ़ता नजर आएगा.

Related Posts