क्या दाऊद इब्राहिम के साथ हैं अमिताभ बच्चन के कनेक्शन? जानें वायरल फोटो का सच

ड्रग्स मामले को लेकर पहले ही लोग बॉलीवुड (Bollywood) को लेकर गुस्से में हैं. ऐसे में बीच-बीच में अंडरवर्ल्ड (Underworld) से तार जुड़े होने को लेकर भी फिल्म इंडस्ट्री को भी आलोचनाओं का सामना करना पड़ा है.

बॉलीवुड महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं. वह अक्सर अपने सोशल मीडिया पर नई फोटो और वीडियो शेयर करते रहते हैं, जिन्हें उनके फैंस काफी पसंद करते हैं. इस बीच अमिताभ की एक फोटो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है. इस फोटो में अमिताभ एक व्यक्ति से हाथ मिलाते दिख रहे हैं, जिसे यूजर्स दाऊद इब्राहिम (Dawood Ibrahim) बता रहे हैं.

ड्रग्स मामले को लेकर पहले ही लोग बॉलीवुड को लेकर गुस्से में हैं. ऐसे में बीच-बीच में अंडरवर्ल्ड से तार जुड़े होने को लेकर भी फिल्म इंडस्ट्री को भी आलोचनाओं का सामना करना पड़ा है. अब इन आलोचनाओं का शिकार अमिताभ बच्चन हो रहे हैं. लोग Shame on Amitabh Bachchan के साथ बिग बी की काफी आलोचना करने लगे. हालांकि, इन दावों को अमिताभ के बेटे अभिषेक ने एक ट्वीट कर गलत बताया.

दाऊद के साथ अमिताभ का कनेक्शन

चलिए सबसे पहले उस फोटो की बात करते हैं, जिसमें अमिताभ के कनेक्शन अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम के साथ बता रहे हैं. इस फोटो में अमिताभ एक शख्स के साथ नजर आ रहे हैं, जिससे वो हाथ मिलाते और बहुत ही खुश होकर मिलते हुए नजर आ रहे हैं. लोग इस शख्स को दाऊद इब्राहिम बता रहे हैं और अमिताभ पर जमकर बरस रहे हैं.

गूगल रिवर्स इमेज सर्च करने पर यह तस्वीर टीओआई, एनडीटवी और द हिंदू जैसे कई ऑनलाइन प्लेटफॉर्म्स पर मिली, जो कि मार्च, 2010 की है. रिपोर्ट्स के मुताबिक, अमिताभ बच्चन के साथ हाथ मिलाने वाले व्यक्ति अशोक चव्हाण हैं, जो कि कांग्रेस नेता और महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री रहे हैं.

इस बीच अभिषेक बच्चन ने फोटो को लेकर सफाई दी. अभिषेक बच्चन ने एक ट्विटर यूजर को ट्वीट करते हुए लिखा- “भाईसाहब, यह फोटो मेरे पिताजी और महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री श्री अशोक शंकरराव चव्हाण की है.”

Related Posts