उर्मिला मातोंडकर के 25 साल पुराने कार्टून को लेकर लपेटे में आ गया Amul, जानें क्या है माजरा

इस कार्टून पर उर्मिला के लिए Not So Masoom लिखा गया है, जिसको लेकर उनके चाहने वाले अमूल को ट्रोल कर रहे हैं. सोशल मीडिया पर उर्मिला के सपोर्ट में और अमूल के खिलाफ पोस्ट्स ट्रेंड कर रहे हैं.

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) के साथ जुबानी जंग के बाद उर्मिला मातोंडकर (Urmila Matondkar) एक बार सुर्खियों में है. उर्मिला का एक पुराना अमूल मख्खन पर बना कार्टून सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसको लेकर उनके फैंस अमूल (Amul) को ट्रोल कर रहे हैं.

दरअसल  इस कार्टून पर उर्मिला के लिए Not So Masoom लिखा गया है, जिसको लेकर उनके चाहने वाले अमूल को ट्रोल कर रहे हैं. सोशल मीडिया पर उर्मिला के सपोर्ट में और अमूल के खिलाफ जमकर पोस्ट किए जा रहे हैं. 8 सितंबर को रंगीला की रिलीज को 25 साल पूरे हुए थे, फिल्म 1995 में रिलीज हुई थी. राम गोपाल वर्मा ने 11 सितंबर को अपने ट्विटर एकाउंट से यह कार्टून शेयर भी किया था. इसमें उन्होंने बताया था कि रंगीला की रिलीज के दौर का अमूल होर्डिंग.

मगर शुक्रवार को ट्विटर पर यह कार्टून, यह कहकर ट्रेंड करने लगा कि उर्मिला के हालिया बयानों के बाद अमूल ने उन्हें नॉट सो मासूम कहते हुए कार्टून बनाया है. इसको लेकर अमूल को ट्रोल किया जाने लगा. हालांकि अनुराग कश्यप ने इस विवाद को शांत करने के लिए इसकी सच्चाई बताई है. अनुराग कश्यप ने विवाद को खत्म करने के लिए बताया कि यह पुराना कार्टून है. अनुराग ने लिखा- अगर मैं गलत नहीं हूं, यह तब आया था जब रंगीला रिलीज हुई थी. और यह इस बात को लेकर बनाया गया था कि उर्मिला मासूम में चाइल्ड आर्टिस्ट थीं. यह उनकी तारीफ के लिए बनाया गया था. फिलहाल ट्रोलर्स इसका गलत इस्तेमाल कर रहे हैं.

देश में होने वाली प्रमुख घटनाओं पर अमूल सालों से कार्टून बनाता आ रहा है. ऐसा ही एक कार्टून अमूल ने 25 साल पहले तब बनाया था, जब फिल्म रंगीला रिलीज हुई थी. रंगीला से पहले उर्मिला को मासूम गर्ल कहा जाता था. लेकिन राम गोपाल वर्मा की रंगीला ने उर्मिला की उस छवि को तोड़ा और उन्हें 90 के दशक की बोल्ड और खूबसूरत एक्ट्रेस के तौर पर पेश किया था.

Related Posts