कोरोना से बचाने के लिए आ रहा है एप्पल फेस मास्क, जानें आप खरीद पाएंगे या नहीं

इस मास्क को एप्पल (apple) के वही इंजीनियर्स डिजाइन कर रहे हैं, जिन्होंने आईफोन (iPhone) और और आईपैड (iPad) डिजाइन किए हैं

आईफोन, आईपैड, आईपोड, एयरपॉड्स और वॉच (Apple) के लिए फेमस एप्पल अब स्पेशल मास्क भी लेकर आ रहा है. इस मास्क को एप्पल के वही इंजीनियर्स डिजाइन कर रहे हैं, जिन्होंने आईफोन (iPhone) और और आईपैड (iPad) डिजाइन किए हैं. एप्पल फेस मास्क (Apple face mask) की तस्वीरें ऑफिशियली अभी रिलीज नहीं हुई हैं. लेकिन ट्विटर पर यूजर्स एप्पल मास्क बता कर कुछ तस्वीरें शेयर कर रहे हैं.

ये भी पढ़ें: चीनी राजदूत के अकाउंट से लाइक किया गया पॉर्न वीडियो, ड्रैगन को सामने आकर देनी पड़ी सफाई

ब्लूमबर्ग की रिपोर्ट के मुताबिक, एप्पल के इंजीनियर्स और डिजाइन डिपार्टमेंट ने यूनीक लुक वाला एक मास्क तैयार किया है. जिसमें नाक और चिन दोनों को ही अच्छे से कवर किया जा सकेगा. साथ ही इसमें एडजस्टेबल स्ट्रिंग्स भी होंगे. इसकी एक और खासियत ये होगी कि इसको आप पांच बार तक धो के दोबारा भी पहन सकेंगे.

ये भी पढ़ें: ‘हमें फालतू में न करो शामिल,’ कंगना रनौत के कमेंट से पाकिस्तानियों को लगी मिर्ची

किसको मिले सकेगा ये खास मास्क
ये मास्क एप्पल खासतौर पर लोगों को कोरोना से बचाने के लिए बना रहा है. लेकिन ये अभी सिर्फ एप्पल के ही कर्मचारियों को मिलेगा. एप्पल आने वाले दिनों में अपने कॉर्पोरेट और रिटेल कर्मचारियों को ये मास्क देगा. एप्पल के फैंस को एप्पल मास्क के लिए इंतजार करना पड़ेगा और ये भी हो सकता है कि एप्पल अपने मास्क को आम जनता के लिए बनाए ही ना.

 

Related Posts