कंगना मामले में अर्नब गोस्‍वामी के साथ क्‍यों उड़ाई जा रही अर्जुन कपूर की खिल्‍ली, देखें मीम्‍स

कंगना (Kangana) के ऑफिस तोड़े जाने के मामले पर रिपब्लिक टीवी के अर्नब गोस्वामी (arnab goswami) ने एक प्राइम टाइम कर लोगों को और मसाला दे दिया है.
arnab goswami and arjun kapoor trolled on kangana matter, कंगना मामले में अर्नब गोस्‍वामी के साथ क्‍यों उड़ाई जा रही अर्जुन कपूर की खिल्‍ली, देखें मीम्‍स

बीएमसी (BMC) द्वारा कंगना रनौत (Kangana Ranaut) के ऑफिस को तोड़े जाने के बाद से सोशल मीडिया पर कुछ लोग गुस्से में हैं तो कुछ इस पर मजे ले रहे हैं. ट्विटर, फेसबुक और इंस्टाग्राम पर मीम्स की बाढ़ आ गई है. वहीं अब इस मुद्दे पर रिपब्लिक टीवी के अर्नब गोस्वामी ने एक प्राइम टाइम कर लोगों को और मसाला दे दिया है.

ये भी पढ़ें: ‘हमें फालतू में न करो शामिल,’ कंगना रनौत के कमेंट से पाकिस्तानियों को लगी मिर्ची

कंगना के सपोर्ट में प्राइम टाइम में अर्नब (arnab goswami) ने ऐसे कई सेलिब्रिटीज के नाम बताए जिनको बीएमसी ने नोटिस दिया, लेकिन उनके अवैध निर्माण को कभी इस तरह नहीं तोड़ा गया. उन्होंने प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra), अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan), सोनम कपूर (Sonam Kapoor) और अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) के नाम लिए. लेकिन खासतौर पर अर्जुन कपूर के लिए अर्नब ने जो बोला, वो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है. और लोग इस पर जमकर मीम्स बना रहे हैं और शेयर कर रहे हैं.

ये भी पढ़ें: ‘पिया तू अब तो आ जा’ पर दो बुजुर्ग महिलाओं ने लगाए हेलेन के जैसे ठुमके, वीडियो देख हो जाएगा दिल खुश

48 सेकंड की इस क्लिप में अर्नब, अर्जुन कपूर को एक ‘स्मॉल टाइम एक्टर’ बता रहे हैं और कह रहे हैं कि मैं नहीं जानता ये कौन आदमी है. इसी को लेकर मीमर्स अब अर्नब और कंगना के बहाने अर्जुन कपूर को लपेट रहे हैं. देखिए किस तरह लोग ले रहे हैं इस टॉपिक पर मजे…

Related Posts