बिग बॉस के प्रतियोगी मनु पंजाबी ने उड़ाया नागिन 5 का मजाक, ट्विटर यूजर्स ने भी दिया साथ

एकता कपूर के नागिन (Naagin) सीरीज की बड़ी फैन फॉलोइंग है. शो का पांचवा सीज़न हाल ही में शुरू होते ही टेलीविजन का सबसे पॉपुलर शो बन गया है. धारावाहिक के एक सीन की तस्वीर को शेयर करते हुए मनु ने इसे तमाशा बताया.

बिग बॉस 10 के प्रतियोगी  मनु पंजाबी  (Manu Punjabi) ने  एकता कपूर  के पॉपुलर शो नागिन 5 (Naagin 5) के एक दृश्य का सोशल मीडिया पर जमकर मजाक उड़ाया है. धारावाहिक के एक सीन की तस्वीर को शेयर करते हुए मनु ने इसे तमाशा बताया. जिसके बाद ट्विटर यूजर्स ने भी इस पर मजेदार प्रतिक्रियाएं देनी शुरू कर दी.

नागिन 5 के  इस दृश्य में  सुरभि चंदना और मोहित सहगल को उनके नागिन और नाग रूप में दिखाया गया है. दृश्य में  उनकी जीभ को बाहर निकले हुए दिखाया गया है. दृश्य की एक तस्वीर को शेयर करते हुए मनु ने लिखा, “हाहाहाहाहा ये क्या तमाशा है यार. टीवी पर कुछ भी दिखाते हैं. #नागिन प्लीज कमेंट करें.”

एक गेम के कारण सचिन-जिगर में हुई भयंकर लड़ाई, दिव्य कुमार को लगा टूट जाएगी जोड़ी

उनके इस ट्वीट पर कई यूजर्स ने भी इस दृश्य और नागिन सीरियल को ट्रोल किया. एक ट्विटर यूजर ने टिप्पणी की, “क्या? क्या यह सच है?? यार क्या बकवास है ये. उन्होंने इस धारावाहिक को अच्छी तरह से शुरू किया था और अब लोगों को बेवकूफ बना रहे हैं. दूसरे यूजर ने लिखा, इतना घटिया VFX का उपयोग भारतीय धारावाहिक ही कर सकते हैं. ना कोई स्क्रिप्ट, ना डायलॉग, पता नहीं लोग क्यों देखते हैं ऐसे शो.”

हालांकि  शो के कुछ प्रशंसकों ने मनु को गलत ठहराते हुए कहा कि तस्वीर को एडिट किया गया है और उन्हें ट्वीट करने से पहले सावधान रहना चाहिए था.  एक यूजर ने  लिखा, “यह एक फैन द्वारा किया गया एडिट है. आप लोग यह सोच भी कैसे सकते हैं कि बालाजी का VFX इतना खराब होगा. मनु को यह पोस्ट करने से पहले थोड़ी जानकारी लेनी चाहिए थी.”

टेलीविजन के सबसे पॉपुलर शो में से एक है नागिन

एकता कपूर के नागिन सीरीज की बड़ी फैन फॉलोइंग है. शो का पांचवा सीज़न हाल ही में शुरू होते ही टेलीविजन का सबसे पॉपुलर शो बन गया है. शो टीआरपी चार्ट पर भी काफी अच्छा कर रहा है. नागिन 5 में हिना खान, धीरज धूपर, सुरभि चंदना और मोहित सहगल ​​मुख्य भूमिकाओं में हैं.

Related Posts