जनता और पत्रकारों ने पूछे सवाल तो भड़के बीजेपी विधायक, वीडियो में कही ऐसी बात

बिहार विधानसभा चुनाव नजदीक है और ऐसे में जब बीजेपी विधायक संजय सरावगी अपने निर्वाचन क्षेत्र में सड़क का शिलान्यास करने पहुंचे, तो स्थानीय लोग उन पर भड़क गए

अक्सर चुनावों की तारीख जब नजदीक आती है, तो नेता भी सक्रिय हो जाते हैं और अपने इलाकों का दौरा करने पहुंचने लगते हैं. अधूरे पड़े विकास कार्यों को पूरा किया जाता है. वहीं जनता से किए जो वादे पूरे नहीं हो पाते हैं, उनके लिए फिर से वादा किया जाता है कि इस बार चुनाव जीते तो जरूर पूरा करेंगे.

ऐसा ही एक मामला बिहार के दरभंगा के कबिलपुर में देखने को मिला है. जहां विकास कार्य और वादे पूरे ना करने को लेकर बीजेपी विधायक संजय सरागवी को नाराज लोगों घेर लिया. लेकिन लोगों की बात सुनने की बजाए विधायक जी खुद ही गर्म हो गए और जनता व मीडिया से ही भिड़ गए. सवाल पूछ रहे पत्रकारों का कैमरा छीनते हुए बीजेपी विधायक सरागवी का एक वीडियो वायरल हो रहा है.

क्या है मामला
बिहार विधानसभा चुनाव (bihar elections 2020) नजदीक है और ऐसे में जब बीजेपी विधायक संजय सरावगी अपने निर्वाचन क्षेत्र में सड़क का शिलान्यास करने पहुंचे, तो स्थानीय लोग उन पर भड़क गए. जिस सड़क का बीजेपी विधायक शिलान्यास करने पहुंचे थे, वहां एक बैनर लगा था. जिस पर लिखा था ‘मरम्मती कार्य’. स्थानीय लोग इसी बात से नाराज थे कि एक तो सड़क बनी नहीं है और ऊपर से सड़क निर्माण कार्य की जगह बैनर पर मरम्मती कार्य लिखा है.

देखते-देखते माहौल हुआ गर्म
लोगों ने आरोप लगाया कि क्योंकि चुनाव आचार संहिता लगने वाली इसलिए विधायक जी को सड़क निर्माण की याद अब आई है. भड़के स्थानीय लोगों ने बीजेपी विधायक के खिलाफ जमकर नारेबाजी की और देखते ही देखते माहौल काफी गर्म हो गया. लोगों ने विधायक की एक भी सफाई नहीं सुनी और उन्हें घेर लिया.

पत्रकारों का कैमरा छीना
जैसे तैसे भीड़ के बीच से विधायक के समर्थकों ने उन्हें बाहर निकाला. वहीं जब कुछ पत्रकारों ने उनसे इस मामले को लेकर सवाल किए तो जवाब में बीजेपी विधायक ने मीडिया के लोगों को ही दलाल कहते हुए उनका कैमरा छीन लिया. लेकिन उनकी ये हरकत कैमरे पर रिकॉर्ड हो गई और ये वीडियो काफी तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

मौजूदा हालात को देखते हुए जनता तो बीजेपी विधायक संजय सरावगी से खफा नजर आ रही है. ये देखना दिलचस्प होगा कि आने वाले दिनों में दरभंगा की जनता विधायक जी के पक्ष में फिर से वोट देती है या नहीं.

Related Posts