सोशल मीडिया पर छाई बिरयानी Maggi, जनता बोली- 2020 और क्या-क्या दिखाआगे

ऐसा पहली बार नहीं हुआ है जब मैगी का कोई अजीब फ्लेवर चर्चा में आया है. इससे पहले भी मैगी को लेकर अजीबोगरीब कॉम्बिनेशन बनते रहते हैं. कभी चॉकलेट मैगी तो कभी मैगी पानी पूरी, फलों के साथ मैगी तो मैगी के समोसे, इंटरनेट पर सबकी रेसिपी मौजूद है.

  • TV9 Digital
  • Publish Date - 1:06 pm, Mon, 21 September 20

मैगी (Maggi) नाम सुनते ही मुंह में पानी तो आया ही होगा. ‘दो मिनट’ में बनने वाले ये नूडल्स बच्चों के टिफिन बॉक्स से लेकर कामकाजी लोगों के इमरजेंसी मील का हिस्सा होते हैं. पर आप सोच रहे होंगे मैगी को तो बहुत पहले से जानते हैं, तो अभी ऐसा क्या हुआ जो यहां अचानक उसकी चर्चा की जा रही है. तो सस्पेंस खत्म करते हुए आपको बता ही देते हैं.

ये तो सबको पता है कि नेस्ले कस्टमर्स को लुभाने के लिए मैगी के नए-नए फ्लेवर्स निकालता रहती है. इसी के चलते हाल ही में मार्केट में मैगी का नया फ्लेवर, ‘बिरयानी मैगी’ आया है. सोशल मीडिया पर इस बिरयानी मैगी की काफी चर्चा है.

मार्केट में आते ही लोगों ने इस नई मैगी पर अपनी प्रतिक्रियाएं देनी शुरू कर दी हैं. ज्यादातर लोगों को इसका नया फ्लेवर इतना बुरा लगा कि उनका कहना है, ‘2020 में इससे बुरा कुछ भी नहीं हो सकता.’ कुछ लोगों ने तो नेस्ले इंडिया से जवाब मांगा है कि उन्होंने ऐसा क्यूं किया? और तो और ये बिरयानी मैगी वेजीटेरियन है, जो लोगों को और भी नहीं पसंद आ रही है.

ये भी ट्रेंडिंग: जहां आते थे प्रधानमंत्री, वहां भी अभी तक नहीं मिली रामलीला की अनुमति

ऐसा पहली बार नहीं हुआ है जब मैगी का कोई अजीब फ्लेवर चर्चा में आया है. इससे पहले भी मैगी को लेकर अजीबोगरीब कॉम्बिनेशन बनते रहते हैं. कभी चॉकलेट मैगी तो कभी मैगी पानी पूरी, फलों के साथ मैगी तो मैगी के समोसे, इंटरनेट पर सबकी रेसिपी मौजूद है. ऐसे में ये नयी ‘बिरयानी मैगी’ भी सोशल मीडिया पर सुर्खियों में है. लोग इसको खाने के बाद इसके बारे मे अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं.