यूपी : BJP महिला मोर्चा जिलाध्यक्ष ने Corona Virus भगाने के लिए की हवाई फायरिंग, Video वायरल

बीजेपी महिला मोर्चा अध्यक्ष मंजू तिवारी का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल के होने के बाद बलरामपुर पुलिस ने मुकदमा दर्ज किया है.
Manju Tiwari firing, यूपी : BJP महिला मोर्चा जिलाध्यक्ष ने Corona Virus भगाने के लिए की हवाई फायरिंग, Video वायरल

एक ओर कोरोना वायरस (Coronavirus) के खिलाफ जंग में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) की अपील के बाद रविवार रात पूरा देश एक साथ दिखा, देशभर में लोगों ने दीया और मोमबत्ती जलाकर एकजुटता का सबसे बड़ा संदेश दिया, तो वहीं दूसरी ओर पार्टी के नेता ही नियमों का उल्लंघन और हदें पार करते नजर आए.

देखिये फिक्र आपकी सोमवार से शुक्रवार टीवी 9 भारतवर्ष पर हर रात 9 बजे

उत्तर प्रदेश के बलरामपुर में भाजपा पार्टी की महिला मोर्चा की जिलाअध्यक्ष मंजू तिवारी रविवार को दिया जलाना छोड़, तमंचा चलाती नजर आईं. सत्ताधारी दल की नेत्री ने नियम कानून की धज्जियां उड़ा डाली. भाजपा नेता ने खुलेआम प्रदर्शन के लिए फायरिंग की और वीडियो फेसबुक पर डाला. ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया. वहीं विपक्ष में ये मुद्दा तूल पकड़ता नजर आ रहा है.

एसपी देव रंजन वर्मा ने बताया कि सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल के होने के बाद बलरामपुर पुलिस ने कोतवाली नगर में मंजू तिवारी के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 286, आयुध अधिनियम के तहत मुकदमा दर्ज किया है.

इसके साथ ही BJP ने मंजू तिवारी को पार्टी की महिला मोर्चा के जिलाध्यक्ष पद से बर्खास्त करने का फैसला किया है.

हालांकि वीडियो वायरल होने के बाद महिला मोर्चा अध्यक्ष मंजू तिवारी ने सभी जनमानस से माफी मांगी. उन्होंने कहा, ‘9 बजे 9 मिनट में दीपावली उत्सव के माहौल में मुझसे वो गलती हो गई जो नहीं करनी चाहिए थी. मैं इस गलती पर माफी मांगती हूं.’

इसी तरह महाराष्ट्र के वर्धा में भी BJP विधायक प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की लॉकडाउन (Lockdown) की घोषणा को नजरअंदाज करते पाए गए. वर्धा में BJP विधायक के घर के बाहर बड़ी संख्या लोगों का जमावड़ा देखने को मिला. BJP विधायक दादाराव केचे के जन्मदिन पर उनके घर के बाहर अनाज लेने के लिए लोगों की भीड़ जमा हो गई. लोगों ने लॉकडाउन के नियमों का उल्लंघन किया. इस मामले के जानकारी में आने के बाद प्रशासन ने विधायक के खिलाफ महामारी अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया है.

देखिये परवाह देश की सोमवार से शुक्रवार टीवी 9 भारतवर्ष पर हर रात 10 बजे

Related Posts