बसपा के ये सांसद करेंगे इंग्लैंड की ‘गोरी’ से शादी, सोशल मीडिया पर किया ऐलान

रितेश पांडे (Ritesh pandey) ने कैथरीना से अपने प्यार का इजहार सोशल मीडिया के जरिए करते हुए कहा कि कैथरीना (Catherina) और मैंने जीवनसाथी के रूप में आगे की यात्रा साथ पूरी करने का फैसला लिया है. हम दोनों ने ये फैसला अपने परिवार के बड़ों के आशीर्वाद से लिया है.

बसपा सांसद रितेश पांडेय (Ritesh pandey) के इंग्लैंड की कैथरीना से शादी के फैसले ने इन दिनों सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोरी हैं. उत्तर प्रदेश के अंबेडकरनगर संस्दीय सीट से बहुजन समाज पार्टी के सांसद रितेश पांडे, कैथरीना के साथ शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं. 39 वर्षीय सांसद ने सोशल मीडिया पर कैथरीना (Catherina) से शादी करने के फैसले की जानकारी शेयर की है. इसके साथ ही रितेश ने अपनी और कैथरीना की एक फोटो फेसबुक पर पोस्ट कर बताया कि वे दोनों कोरोना काल के बाद शादी करेंगे.

रितेश पांडे ने कैथरीना से अपने प्यार का इजहार सोशल मीडिया के जरिए करते हुए कहा कि कैथरीना और मैंने जीवनसाथी के रूप में आगे की यात्रा साथ पूरी करने का फैसला लिया है. हम दोनों ने ये फैसला अपने परिवार के बड़ों और अभिभावकों के आशीर्वाद से लिया है. उन्होंने कहा कि कैथरीना और मैं एक-दूसरे को कई सालों से जानते हैं.उनके इस पोस्ट पर 6 हजार से ज्यादा कमेंट आए हैं.

कोरोना काल के बाद कर सकते हैं शादी

रितेश पांडेय ने कहा कि देश समेत पूरी दुनिया इस समय संकट के दौर से गुजर रही है. ऐसे में अभी किसी आयोजन की संभावना और परिस्थिति नहीं है. आने वाले दिनों में परिस्थितियों के अनुसार जो भी फैसला होगा उसे हम सभी से शेयर करेंगे.

नमस्कार, आप सभी के साथ यह शुभ समाचार साझा करते हुए मुझे बड़ी प्रसन्नता हो रही है कि कैथरीना और मैंने जीवनसाथी के रूप…

Ritesh Pandey यांनी वर पोस्ट केले रविवार, १३ सप्टेंबर, २०२०

डॉक्टरेट की छात्रा हैं सांसद की पसंद

सांसद रितेश पांडेय की पसंद कैथरीना मनोविज्ञान में डॉक्टरेट कर रहीं हैं. कैथरीना के पिता इंग्लैंड में डॉक्टर हैं. बताया जाता है सांसद के स्थानीय और दिल्ली के आवास पर कैथरीना का आना जाना रहता था. कैथरीना पिछले साल लोकसभा के चुनाव के दौरान भी अकबरपुर आई थी. रितेश और उनकी जान पहचान तब से है जब वे लंदन के वेल्हैम बॉयज स्कूल में बिजनेस मैनेजमेंट में डिग्री ले रहे थे.

बड़े व्यावसायिक और राजनैतिक परिवार से ताल्लुक रखते हैं रितेश पांडे

रितेश पांडे बड़े व्यावसायिक और राजनैतिक परिवार से ताल्लुक रखते हैं. उनके चाचा पवन पांडे अकबरपुर से विधायक और बड़े व्यवसाई पिता राकेश पांडे जलालपुर से विधायक और अंबेडकरनगर संसदीय सीट से सांसद रह चुके हैं. वहीं  उनके भाई आशीष पांडे की  पहचान पिस्टल पांडेय के नाम से है. 2018 में आशीष पांडे दिल्ली के एक फाइव स्टार होटल में पिस्तौल लहराते हुए देखे गए थे. ये मामला काफी सुर्खियों में था.

 

 

Related Posts