इस तस्वीर में छिपी बिल्ली को ढूंढने में बड़े-बड़े हुए फेल, देखते हैं क्या आप ढूंढ पाएंगे?

सोशल मीडिया पर लोग इस तस्वीर को जमकर शेयर कर रहे हैं. जिनकी नजर बेहद पैनी है, उन्होंने बिल्ली को आसानी से ढूंढ लिया, जब कि बहुत से लोगों को तस्वीर में बिल्ली नजर ही नहीं आई.

सोशल मीडिया पर एक तस्वीर काफी वायरल हो रही है. इस तस्वीर में एक बिल्ली है, लेकिन उसे ढूंढ पाना बेहद ही मुश्किल है. ये ‘फाइंड द ऑब्जेक्ट’ (find the object) पजल जैसा ही है. यूजर्स एक दूसरे को छिपी हुई बिल्ली को ढूंढ निकालने का चैलेंज दे रहे हैं. सोशल मीडिया पर लोग इस तस्वीर को जमकर शेयर कर रहे हैं. जिनकी नजर बेहद पैनी है, उन्होंने बिल्ली को आसानी से ढूंढ लिया, जब कि बहुत से लोगों को तस्वीर में बिल्ली नजर ही नहीं आई.

तस्वीर में एक कमरा दिख रहा है, जिसमें चारों तरफ सबकुछ बिखरा हुआ नजर आ रहा है. ऐसे में किसी कोने में छिपी छोटी सी बिल्ली को ढूंढना और भी मुश्किल है पर नामुमकिन नहीं. अगर आप ध्यान से देखेंगे तो एक कोने में आपको डरी सहमी छोटी सी बिल्ली जरूर दिखेगी. हालांकि हर तरफ चीजें बिखरी होने के कारण आपके लिए मुश्किलें थोड़ी ज्यादा होंगी.

एक यूजर ने ट्विटर पर तस्वीर शेयर करते हुए लिखा कि कमरे में बिल्ली को ढूंढ निकालने में बिजी हो जाएं. जब कि कुछ यूजर्स का कहना है कि तस्वीर में बिल्ली है ही नहीं.

अगर आप भी तस्वीर में छिपी बिल्ली को नहीं ढूंढ पा रहे हैं, तो हम आपके लिए ये काम थोड़ा आसान कर देते हैं. दरअसल बिल्ली काले रंग के अंब्रैला स्टैंड के राइट में नीचे की तरफ बैठी है. वो दिखने में बेहद छोटी है इसलिए उसे देख पाना इतना मुश्किल है. इसे लेकर एक शख्स ने लिखा है कि बिल्ली इतनी छोटी है, ये क्या बात हुई.

Related Posts