दिलजीत दोसांझ और Alexa के बीच Song पर ‘क्लैश’, सिंगर के फ्रस्टेशन को लेकर आए मजेदार कमेंट्स

एलेक्सा (Alexa) और दिलजीत (Diljit Dosanjh) के बीच का यह क्लैश लोगों को काफी पसंद आया है. दिलजीत के इस वीडियो को अभी तक 13 लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं. साथ ही यूजर्स मजेदार कमेंट भी कर रहे हैं.
clash between diljit dosanjh and alexa, दिलजीत दोसांझ और Alexa के बीच Song पर ‘क्लैश’, सिंगर के फ्रस्टेशन को लेकर आए मजेदार कमेंट्स

अगर आपने कभी अमेजन का वर्चुअल वॉइस असिस्टेंट एलेक्सा (Alexa) यूज किया है, तो दिन में एक दो बार तो इससे जरूर जूझे होंगे. आप उससे किसी म्यूजिक सॉन्ग को बजाने को कहेंगे, तो एलेक्सा कोई दूसरा गाना बजा देगा या फिर उसे समझ ही नहीं आएगा कि आप कह क्या रहे हैं. ऐसा ही कुछ हुआ मशहूर सिंगर दिलजीत दोसांझ (Diljit Dosanjh) के साथ.

देखिए NewsTop9 टीवी 9 भारतवर्ष पर रोज सुबह शाम 7 बजे

दिलजीत और एलेक्सा के बीच क्लैश

हाल ही में दिलजीत का नया गाना ‘क्लैश’ (Song Clash) रिलीज हुआ है. दिलजीत चाहते थे कि एलेक्सा उनके इस गाने को चलाए, लेकिन शायद एलेक्सा के डिजिटल माइंड में कुछ और ही चल रहा था. एलेक्सा ने गाना क्लैश तो बजाया नहीं, पर दिलजीत और एलेक्सा के बीच क्लैश जरूर हो गया.

दिलजीत ने इस घटना का वीडियो अपने इंस्टाग्राम पर भी शेयर किया है. उन्होंने इस वीडियो के कैप्शन में लिखा- ‘मेरे और एलेक्सा के बीच क्लैश.’ वीडियो में आप देख सकते हैं, कि दिलजीत किचन में हैं, और अपने लिए एक स्मूदी बना रहे हैं. साथ ही वह अपना नया गाना क्लैश भी सुन रहे हैं. इस बीच दिलजीत एलेक्सा को फिर से गाना बजाने को कहते हैं, लेकिन एलेक्सा का शायद मूड नहीं था उनका गाना सुनने का.

एलेक्सा को अपनी बात समझाने में नाकाम दिलजीत

दिलजीत कई बार एलेक्सा से अपना नया गाना बजवाने का प्रयास करते हैं, लेकिन वो इसमें असफल रहते हैं. ऐसा लग रहा है कि दिलजीत जो कह रहे हैं, एलेक्स उसे समझने में असमर्थ है, जिसके कारण वह उनका गाना नहीं बजा पा रहा. इससे दिलजीत थोड़े फ्रस्ट्रेटेड नजर आते हैं और उनकी आवाज में गुस्सा भी झलकता है.

हालांकि काफी कोशिशों के बाद एलेक्सा को समझ आता है कि दिलजीत क्या चाहते हैं और एलेक्सा उनका गाना बजा देता है. पर दिलजीत की परेशानी यहीं खत्म नहीं होती. इसके बाद दिलजीत उसे वॉल्यूम बढ़ाने के लिए कहते हैं, लेकिन फिर एलेक्सा उनकी बातों को समझने में नाकाम रहता है.

एलेक्सा और दिलजीत के बीच का यह क्लैश लोगों को काफी पसंद आया है. दिलजीत के इस वीडियो को अभी तक 13 लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं. साथ ही यूजर्स मजेदार कमेंट भी कर रहे हैं.

देखिये #अड़ी सोमवार से शुक्रवार टीवी 9 भारतवर्ष पर शाम 6 बजे

Related Posts