Viral Video: सड़क पर पड़े 2000 के नोट देख चारों तरफ छा गया सन्‍नाटा, सब डरे थे और तभी…

पुलिस के मुताबिक ये वीडियो दिल्ली के बुध विहार (Budh Vihar Delhi) इलाके का है जहां बुधवार को जमीन पर 2-2 हजार के कई सारे नोट बिखरे हुए थे.
Budh Vihar Delhi, Viral Video: सड़क पर पड़े 2000 के नोट देख चारों तरफ छा गया सन्‍नाटा, सब डरे थे और तभी…

सोशल मीडिया (Social Media) पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें जमीन पर 2 हजार के कुछ नोट बिखरे नजर आ रहे हैं. वीडियो में एक पुलिस वाला मौके पर मौजूद है जो लोगों से नोटों पर ईंट रखने का इशारा कर रहा है और लोग नोटों के ऊपर ईंट रख रहे हैं. पुलिस वाला लोगों को भीड़ ना लगाने की हिदायत भी दे रहा है. इस घटना मौके पर मौजूद लोग डरे हुए दिखाई दे रहे हैं.

देखिये परवाह देश की सोमवार से शुक्रवार टीवी 9 भारतवर्ष पर हर रात 10 बजे

वहीं इस वीडियो को सोशल मीडिया पर भड़काऊ मैसेज के साथ शेयर किया गया.

पुलिस के मुताबिक ये वीडियो दिल्ली के बुध विहार (Budh Vihar Delhi) इलाके का है जहां बुधवार को जमीन पर 2-2 हजार के कई सारे नोट बिखरे हुए थे. रास्ते पर पड़े नोटों को देखकर आसपास खड़े लोग ये सोच कर घबरा गए कि किसी ने जानबूझकर कोरोना वायरस (Coronavirus) फैलाने की साजिश के तहत इस तरह की हरकत की है. इस शक के चलते सबसे पहले नोटों को ईंट रखकर दबाया गया और फिर इकट्ठा करके एक पॉलीबैग में रखा गया.

कुछ देर बाद बुध विहार इलाके में ही रहने वाला मृत्युंजय नाम का शख्स वहां आया और उसने बताया कि उसने ATM से 20,000 रुपये निकले थे और जब वो पैसों को अपनी जेब में रख रहा था उस वक्त नोट नीचे गिर गए. जिसके बाद पुलिस ने वेरीफाई करके उसके नोट उसे वापस दे दिए.

देखिये फिक्र आपकी सोमवार से शुक्रवार टीवी 9 भारतवर्ष पर हर रात 9 बजे

Related Posts