The Boys की स्टारलाइट, कभी साउथ स्टार धनुष की भी थी हीरोइन, किया था बड़े पर्दे पर किस

यह फिल्म रोमेन पुर्तोलस के उपन्यास (Novel) पर आधारित है. फिल्म की कहानी मुंबई की सड़कों पर घूमते एक युवा फकीर, आजा के बारे में है. वह अपने पिता को खोजने के लिए भारत छोड़ता है जिसे उसने कभी नहीं देखा.

एरिन मोरीटी (Erin Moriaty) इन दिनों घर-घर में पहचाना जाने वाला नाम बन गई हैं. सोशल मीडिया पर उनके और उनकी वेब सीरीज ‘द बॉयज (The Boys)’ के काफी चर्चे हैं. सीरीज में वो ग्लैमरस सुपर हीरो स्टारलाइट (Star Light) के किरदार में काफी आकर्षक लग रही हैं. लेकिन बहुत कम लोग इस बात को जानते हैं कि इस खूबसूरत हॉलीवुड स्टार ने कभी हिंदी-तमिल फिल्मों के बड़े स्टार धनुष  (Dhanush) के साथ भी एक फिल्म में काम किया है.

जी हां, स्टारलाइट यानी एरिन मोरीटी ने धनुष के साथ हॉलीवुड फिल्म ‘द एक्स्ट्राऑर्डिनरी जर्नी ऑफ द फकीर’  में अभिनय किया  था. धनुष तमिल सिनेमा के सबसे बड़े नामों में से एक हैं. उन्होंने न सिर्फ कुछ शानदार फिल्मों में अभिनय किया है, बल्कि एक प्ले बैक सिंगर के रूप में भी खुद की अलग पहचान बनायी है. वहीं दूसरी ओर एरिन मोरीटी द बॉयज में एक ग्लैमरस सुपरहीरो, स्टारलाइट की भूमिका को निभाते हुए वास्तव में दिल चुरा रही हैं. पिछले साल ही इन दोनों अभिनेताओं ने हॉलीवुड की फिल्म द एक्स्ट्राऑर्डिनरी जर्नी ऑफ द फकीर में रोमांटिक पार्टनर के रूप में अभिनय किया था.

यह फिल्म रोमेन पुर्तोलस के उपन्यास पर आधारित है. फिल्म की कहानी मुंबई की सड़कों पर घूमते एक युवा फकीर, आजा (धनुष) के बारे में है. वह अपने पिता को खोजने के लिए भारत छोड़ता है जिसे उसने कभी नहीं देखा. लेकिन अपनी यात्रा के दौरान वह मैरी नाम की एक युवा अमेरिकी लड़की से मिलता है और उसके प्यार में पड़ जाता है. हालांकि फिल्म में धनुष और एरिन की ऑन-स्क्रीन केमिस्ट्री ज्यादा नहीं देखी गई थी.

Related Posts