VIDEO: कुत्ते ने गाया ‘तेरी मेरी कहानी’, हारमोनियम की धुन पर मिलाए सुर

सुबीर खान नाम के शख्स ने फेसबुक पर एक वीडियो पोस्ट किया है जिसमें वो कुत्ते के साथ फिल्म ‘हैप्पी हार्डी एंड हीर’ का गाना गा रहे हैं.
Dog sings Teri Meri Kahani, VIDEO: कुत्ते ने गाया ‘तेरी मेरी कहानी’, हारमोनियम की धुन पर मिलाए सुर

सोशल मीडिया के जरिए पहचान बनाने वाली रानू मंडल का गाना तेरी मेरी कहानी पिछले कुछ समय में लोगों के बीच छाया हुआ था. टिक-टॉक से लेकर सभी सोशल प्लेटफॉर्म्स पर ये गाना तेजी से वायरल हुआ. ये गाना हिमेश रेशमिया की फिल्म ‘हैप्पी हार्डी एंड’ हीर में फिल्माया गया है. इसी बीच सोशल मीडिया पर एक कुत्ते का वीडियो सामने आया है जो हारमोनियम की तर्ज पर ‘तेरी मेरी कहानी’ गाना गुनगुना रहा है.

दरअसल सुबीर खान नाम के शख्स ने फेसबुक पर एक वीडियो पोस्ट किया है जिसमें वो हारमोनियम बजाते हुए तेरी मेरी कहानी गाना गा रहे हैं. इसी के साथ ही सुबीर का कुत्ता भी उनके साथ गाना गुनगुना रहा है. जाहिर सी बात है कि कुत्ता सुर में नहीं गा सकता लेकिन उसने अपनी तरफ से भरपूर कोशिश की है.

सुबीर खान ने ये वीडियो 13 जनवरी को पोस्ट किया. अब तक इस वीडियो को 23 लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं. वीडियो पर 27 हजार लोगों ने रिएक्ट किया है, साथ ही 60 हजार लोगों ने इसे शेयर किया है.

इस वीडियो के साथ सुबीर ने कैप्शन लिखा, ‘हंसी मत उड़ाओ, आज सुबह मैं और बैगा म्यूजिक की प्रैक्टिस करते हुए…

गौरतलब है सोशल मीडिया में इस तरह के वीडियो अक्सर आते रहते हैं और काफी वायरल होते हैं. इसी बीच सुबीर का ये वीडियो भी लोग काफी पसंद कर रहे हैं.

ये भी पढ़ें –

Malang: अंडरवॉटर दिशा-आदित्य का लिपलॉक, टाइटल ट्रैक में देखें हॉट रोमांटिक कैमिस्ट्री  

Shershaah : कैप्टन विक्रम बत्रा के किरदार में जच रहे हैं सिद्धार्थ मल्होत्रा, देखें फर्स्ट लुक

Related Posts