ये है गांजा चुराने वाला ‘नशेड़ी’ चूहा, देखें कैसे नशे में बेहोश पड़ा है

तस्वीर में दिख रहे इस चूहे को गांजे (marijuana) की लत है और ये नशा कर के बेसुध पड़ा हुआ है. सोशल मीडिया पर लोग इस चूहे की ऐसी तस्वीर देख अपनी हंसी नहीं रोक पा रहे हैं
Mouse Munches Marijuana Leaves, ये है गांजा चुराने वाला ‘नशेड़ी’ चूहा, देखें कैसे नशे में बेहोश पड़ा है

तस्वीर देखकर आप सोच रहे होंगे कि लगता है ये चूहा मर चुका है. लेकिन असल में बात कुछ और है. इस चूहे की मजेदार कहानी पढ़ने के बाद आप अपनी हसीं कट्रोल नहीं कर पाएंगे. गांजे (marijuana) का इस्तेमाल कोई इंसान करे ये आम बात है. लेकिन अगर कोई जानवर और वो भी चूहा, गांजे का शौकीन हो जाए. तो ये बात कुछ हजम नहीं होती. तस्वीर में दिख रहे इस चूहे को गांजे की लत है (marijuana addicted Mouse) और ये नशा कर के बेसुध पड़ा हुआ है.

ये भी पढ़ें: डेरी में जल्द बिकेगा गधी का दूध, कीमत जानकर उड़ जाएंगे होश

सोशल मीडिया (social media) पर लोग चूहे को गांजा पीकर नशे में इस तरह बेहोश पड़े देख अपनी हंसी काबू नहीं कर पा रहे हैं और नशेड़ी चूहा देखते ही देखते इंटरनेट पर वायरल हो गया है.

For 2 days in a row Ive caught this little pot head taking leaves off of my plant and eating them untill he passes out….

Colin Sullivan यांनी वर पोस्ट केले मंगळवार, १ सप्टेंबर, २०२०

गांजा चुराता था चूहा
ये मामला कनाडा का है. जहां कोलिन नाम की महिला ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर कुछ तस्वीरें शेयर करते हुए बताया कि कैसे ये चूहा हर रोज उनके खेत से गांजे की चोरी करता था. वे कहती हैं इस चूहे ने तकरीबन एक हफते तक गांजे की चोरी की. और बस फिर क्या था इंसानों की ही तरह चूहे को भी गांजे की लत लगती चली गई.

ये भी पढ़ें: ट्विटर पर बता रहे लोग- बीच पर मजे ले रहे ये दो शेर क्या बात कर रहे हैं, हंसते-हंसते पेट में हो जाएगा दर्द

अपनी इस लत की वजह से ये चूहा गांजे के पत्ते चरने की मात्रा हर रोज बढ़ाता चला गया और एक दिन ऐसा आया जब उस नशेड़ी चूहे ने इतना गांजा खा लिया की ज्यादा नशा हो जाने की वजह से वो खेत में ही सो गया.

गांजे की लत जंगल से भी वापस ले आई

कोलिन कहतीं है कि लगभग एक हफ्ते में उन्हे समझ आ गया था कि चूहे को गांजे की लत लग चुकी है, जिसके कारण उनहोंने उस चूहे को अपने खेत से दूर जंगल में छोड़ने का प्लान बनाया. लेकिन वो नशेड़ी चूहा अपनी लत से इतना मजबूर हो चुका था कि वो गांजा चरने के लिए जंगल से वापस उनके खेत लौट आया.

Related Posts