TikTok पर भी पाकिस्तानी कर रहे हैं घटिया हरकत, फॉलोवर्स के लिए पत्नी ने जिंदा पति को मारा

इस टिकटॉक वीडियो (Tiktok Video) पर आदित की पत्नी फराह (Farah adil) रोते हुए कहती नजर आ रही है की अब वो (आदिल) इस दुनिया में नहीं रहे.

अपनी नापाक हरकतों के लिए दुनियाभर में मशहूर पाकिस्तान के टिकटॉकर्स (pakistani tiktokers) भी अपने देश के जैसे ही घटिया हरकतें करने पर उतारू हैं. पाकिस्तान के मशहूर टिकटॉक स्टार आदिल राजपूत ने अपनी ही मौत का ढोंग रचा, जिसके बाद ट्विटर पर लोग उसकी धज्जियां उड़ा रहे हैं.

आदिल राजपूत (Adil Rajput) की पत्नी फराह आदिल ने ही उसकी मौत का फेक वीडियो बनाया है. इस टिकटॉक वीडियो (Tiktok Video) पर वो रोते हुए कहती नजर आ रही है की अब वो (आदिल) इस दुनिया में नहीं रहे. आदिल अपनी पत्नी के साथ अक्सर टिकटॉक पर वीडियो डाला करता है. इस वीडियो को देख आदिल के तकरीबन 2.5 मीलियन टिकटॉक फॉलोवर्स सदमें में चले गए. ये खबर तूफान की तरह आदिल के फैंस और रिश्तेदारों में फैल गई.

लेकिन दुख जाहिर करने के लिए जब आदिल के रिश्तेदार और फैंस उसके घर पहुंचे तब उन्हें पता चला कि फराह आदिल द्वारा अपलोड किया गया ये वीडियो फर्जी है और आदिल जिंदा है. आदिल की मौत का ये वीडियो देखने वायरल होने के बाद इलाके की स्थानीय मस्जिद ने भी उसकी मौत का ऐलान कर दिया था.

इस घटिया के बाद फैंस का गुस्सा देख आदिल की पत्नी ने एक और वीडियो बनाया और कहा कि कुछ गलतफहमी हो गई थी. उसने सारा इलजाम सोशल मीडिया पर ही डाल दिया.

कुछ देर बाद अपलोड किए गए इस वीडियो में उसने कहा आदिल एक्सिडेंट के बाद बेहोश हो गए थे और मैं समझ बैठी की आदिल दुनिया हीछोड़कर चले गए. फैंस आदिल की मोहतर्मा की इस हरकत से बेहद नाराज हैं और कमेंट्स के जरिए अपनी नाराजगी जाहिर कर रहे हैं. वहीं ट्विटर पर ज्यादातर लोग उसकी इस हरकत का मजाक बना रहे हैं.

Related Posts