क्या मार्केट में आ गया है सोनू सूद का 10G नेटवर्क वाला सिम!

सोनू सूद (Sonu Sood) के एक फैन ने बड़े ही अलग अंदाज में उनकी तारीफ में एक दिलचस्प पोस्ट किया है, जिस पर एक्टर ने भी कमाल का रिएक्शन दिया है.

कोरोनाकाल (CoronaVirus) में बेबस लोगों को उनके घर तक पहुंचाने का नेक काम करने वाले बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद (Sonu Sood) की फैन फॉलोविंग काफी बढ़ गई है. सोनू सूद के एक फैन ने बड़े ही अलग अंदाज में उनकी तारीफ में एक दिलचस्प पोस्ट किया है. फैन ने एक सिम कार्ड पर सोनी सूद की पेंटिग बनाई है. जिसे लोग सोशल मीडिया पर काफी पसंद कर रहे हैं.

फैंस अक्सर सोशल मीडिया पर सोनू की तारीफ करते नजर आते हैं पर सोमेन नाम के इस ट्विटर यूजर का सोनू को थैंक यू बोलने का अंदाज बेहद यूनीक है. सोमेन ने एक छोटे से सिम कार्ड पर सोनू सूद की पेंटिंग बनाई और कैप्शन में लिखा, ‘सोनू सूद सर, आपकी फोटो मैंने सिम कार्ड पर पेंट की है, आपको कैसी लगी, हमें आप पर गर्व है’. एक घंटे से भी कम समय में इस पोस्ट को 400 से ज्यादा कमेंट्स और 2100 से भी ज्यादा लाइक्स मिल गए थे.

फैन के इस पोस्ट को खुद सोनू सूद ने भी शेयर किया. सोनू ने भी मजेदार अंदाज में पोस्ट को शेयर करते हुए लिखा, 10जी नेटवर्क.

कोरोनाकाल में सोनू सूद लगातार लोगों की मदद कर रहे हैं. उनके इस नेक काम को लेकर देशभर में लोग उनकी तारीफ कर रहे हैं. लॉकडाउन की वजह से जब लोग अपने घर नहीं जा पा रहे थे और दूसरों राज्यों में फंसे थे. ऐसे समय में सोनू इन लोगों के लिए मसीहा बनकर सामने आए.

Related Posts