महिला कांस्टेबल कांता ने पुलिस वैन के माइक पर गाया गाना, VIDEO वायरल

हाल ही में वायरल हुए इस वीडियो को अब तक 2 लाख से अधिक लोग देख चुके हैं. वर्तमान परिस्थितियों (Coronavirus) पर इस गाने के बोल सटीक बैठते हैं.
female constable singing, महिला कांस्टेबल कांता ने पुलिस वैन के माइक पर गाया गाना, VIDEO वायरल

कोरोना (Corona) महामारी के संक्रमण के दौर में ताजा हवा के समान एक नजारा राजस्थान के चूरू में देखने को मिल रहा है. चूरू पुलिस कॉन्स्टेबल कांता (Police Constable Kanta) का कर्फ्यू के दौरान गाना गाते का वीडियो वायरल हो रहा है. जिसकी फेसबुक और सोशल साइट्स पर हर कोई सराहना कर रहा है.

देखिये फिक्र आपकी सोमवार से शुक्रवार टीवी 9 भारतवर्ष पर हर रात 9 बजे

कर्फ्यु के दौरान ड्यूटी करते समय फुर्सत के पलों में वर्त्तमान स्तिथियों पर सटीक बैठता यह गाना हर कोई पसंद कर रहा है. इस वीडियो में एक कांस्टेबल पुलिस वैन के माइक में मौसम फिल्म का गाना “तुझसे नाराज नही जिंदगी” गाती हुई नजर आ रही हैं. कल शाम वायरल हुए इस वीडियो को अब तक 2 लाख से अधिक लोग देख चुके हैं. वर्तमान परिस्थितियों पर इस गाने के बोल सटीक बैठते हैं. महिला कांस्टेबल ने ड्यूटी के दौरान रहते हुए लोगों को घरों में रहने का संदेश दिया.

बता दें राजस्थान के में अब कोरोना वायरस (COVID-19) के कुल 954 मामले हो गए हैं. राज्य में कुल 11 मौतें हुई हैं, जिनमें जयपुर में पांच, भीलवाड़ा में दो, और बीकानेर, कोटा, टोंक और जोधपुर में एक-एक की मौत हुई हैं. जयपुर में मंगलवार को कोरोना वायरस (Coronavirus) से पॉजिटिव 48 नए मामले सामने आए हैं, जिससे यहां संक्रमितों की संख्या 418 हो गई.

जोधपुर में सबसे अधिक 82 कोरोना के मरीज पाए गए. टोंक और बांसवाड़ा में कोरोनावायरस के 59 मामले पहुंचे. कोटा में अब तक 49 मामले, बीकानेर 34 मामले, झुंझुनू में 31, जैसलमेर में 29, भरतपुर में 10, भीलवाड़ा में 28, चूरू में14, दौसा में 11, धौलपुर में 1, डूंगरपुर में 5, करौली में 3, पाली और सीकर दो -दो , उदयपुर में 4, प्रतापगढ़ में 2, नागौर में 6, झालावाड़ में 15, बाड़मेर में 1 और हनुमानगढ़ में 2 मामले सामने आए हैं.

देखिये #अड़ी सोमवार से शुक्रवार टीवी 9 भारतवर्ष पर शाम 6 बजे

Related Posts