मिलिए निर्जरा चिट्टी से, जो साड़ी पहनकर पकड़ लेती हैं खतरनाक सांप, एक्शन देखकर इंटरनेट हुआ दीवाना

बहुत से लोगों को आपने सांप (snake)पकड़ते हुए देखा होगा, लेकिन बहुत सारे सुरक्षा उपकरणों के साथ. निर्जरा चिट्टी (Nirzara Chitti) एक ऐसी स्नेक कैचर हैं जो साड़ी पहनकर बड़ी आसानी से सांप पकड़ लेती है.

सांप (Snake) का नाम सुनते ही हर किसी के मन में एक अजीब किस्म का डर पैदा हो जाता है. हर कोई ये चाहता है कि उसका सामना कभी भी किसी सांप से न हो जाए. सांप जहां होते हैं वहां जाने की हिम्मत कोई नहीं करता लेकिन आज हम आपको दिखाने जा रहे हैं निर्जारा चिट्टी (Nirzara Chitti) का एक वीडियो, जिसमें वो बड़ी आसानी से सांप पकड़ती नजर आ रही हैं.

निर्जरा पेशे से स्नेक कैचर हैं, जिनके लिए किसी भी सांप के बिल में हाथ डालना बेहद आसान काम है. वो देखने में किसी शहरी हाउसवाइफ की तरह नजर आती हैं. साड़ी पहनती हैं और उसी लहजे में घरों में घुसे सांपों को पकड़कर उन्हें सुरक्षित जगहों पर छोड़ने के लिए भेज देती हैं.

जिस वीडियो में वो ये सांप पकड़ रही हैं उसे देखकर कमजोर दिल वालों के पसीने आ जाएंगे. वो सांप को कोने-कोने में ढूंढ़ रही हैं और बाद में उसे बड़ी आसानी से हाथ में पकड़कर घर से बाहर ले जाती हैं.

निर्जरा की ये दिलेरी देखकर हर कोई दांतों तले उंगली दबा लेता है क्योंकि सांप पकड़ने का ये हुनर हर किसी के बस की बात नहीं है. ऐसा नहीं है कि महिलाएं स्नेक कैचर नहीं होती लेकिन साड़ी में सांप पकड़ने की कला में सिर्फ निर्जरा ही माहिर हैं.

वैसे इस वीडियो में वो ये कहती जरूर नजर आ रही हैं कि साड़ी की वजह से ये सांप उनसे हैंडल नहीं हो रहा है. खैर, हो सकता है ये उनके लिए कहने की बात हो लेकिन जो जल्दबाजी उन्होंने सांप को पकड़ने में दिखाई उसी की वजह से वो आज ट्विटर पर वायरल भी हो गई हैं.

सोशल मीडिया पर जैसे ही ये वीडियो पोस्ट किया गया लोगों ने निर्जरा की तारीफों के पुल बांधने शुरू कर दिए. हर कोई निर्जरा के लिए ट्वीट करके उनके साहस को सलाम क रहा है. आप भी देखिए कुछ चुनिंदा ट्वीट्स,

Related Posts