‘सिंघम’ का म्यूजिक ट्रैक- ‘फूल और कांटे’ का स्टंट, Lockdown में SHO पर 5000 का फाइन

नरसिंहगढ़ पुलिस चौकी के प्रभारी SHO पद पर तैनात मनोज यादव पर विभागीय कार्रवाई के तहत उन्हें 5000 रुपये फाइन चुकाना पड़ा. अजय देवगन के सिंघम (Singham) फिल्म के गाने और फूल और कांटे फिल्म के एंट्री सीन की नकल का वीडियो बनाकर मनोज यादव सवालों से घिर गए थे.
fine slapped against SI Manoj Yadav, ‘सिंघम’ का म्यूजिक ट्रैक- ‘फूल और कांटे’ का स्टंट, Lockdown में SHO पर 5000 का फाइन

मध्य प्रदेश के दमोह जिले के एक सब इंस्पेक्टर सोशल स्यापा के शिकार हो गए. नरसिंहगढ़ पुलिस चौकी के प्रभारी SHO पद पर तैनात मनोज यादव पर विभागीय कार्रवाई के तहत 5000 रुपये का फाइन चुकाना पड़ा. फिल्म कलाकार अजय देवगन के सिंघम फिल्म के गाने और फूल और कांटे फिल्म के एंट्री सीन की नकल का वीडियो बनाकर मनोज यादव सवालों से घिर गए थे.

देखिये फिक्र आपकी सोमवार से शुक्रवार टीवी 9 भारतवर्ष पर हर रात 9 बजे

बीते दिनों वायरल हुआ उनका वीडियो लॉकडाउन के दौरान बनाए जाने की बात सामने आई. इसके बाद विभाग ने उन पर कार्रवाई की. दमोह जिले के सब इंस्पेक्टर का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुआ. वीडियो ने सोशल मीडिया पर धमाल मचाया हुआ है. इसमें रील हीरो सिंघम के किरदार के रूप में वह रियल हीरो की तरह नजर आ रहे हैं.

मनोज यादव ने अपनी सफाई में ये कहा

इस मामले पर सब इंस्पेक्टर मनोज यादव का कहना था कि वो लॉकडाउन के पहले यानी तीन महीने पहले इंदौर पुलिस ट्रेनिंग में गए थे, जहां लोग इस तरह के वीडियो शूट कर रहे थे. उन्होंने कहा कि लोगों ने चैलेंज किया, तो चैलेंज एक्सेप्ट करते हुए उन्होंने ये स्टंट किया था.

मनोज यादव का कहना था कि उन्होंने अपनी किसी आईडी से किसी भी सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर इस वीडियो को अपलोड नहीं किया. वीडियो अचानक कैसे वायरल हुआ, इसकी जानकारी उन्हें नहीं है. हालांकि वीडियो में दो कार की छत के ऊपर पैर रख कर पुलिस वर्दी में काला चश्मा लगाकर खड़े मनोज यादव पर सवाल उठने लगे. वीडियो में सिंघम का टाइटल ट्रैक भी बज रहा है.

ट्विटर यूजर्स ने इस वीडियो को जमकर शेयर किया है.  ट्वीट में वायरल वीडियो पर हुई विभागीय कार्रवाई के बारे में भी बताया गया है. वहीं एक्टर अजय देवगन को ट्वीट कर लोग उनसे इस बारे में राय भी मांगने लगे हैं.

वायरल वीडियो की विभागीय जांच के आदेश

इस वीडियो के जबरदस्त तरीके से वायरल होने के बाद दमोह के एसपी हेमंत चौहान ने मामले को संज्ञान में लेते हुए जांच के आदेश दिए थे. दमोह के सीएसपी मुकेश अबिद्रा को ये जांच सौंपी गई थी. उन्होंने कहा था कि जांच में जो तथ्य सामने आएंगे उस हिसाब से कार्यवाही की जाएगी.

देखिये परवाह देश की सोमवार से शुक्रवार टीवी 9 भारतवर्ष पर हर रात 10 बजे

Related Posts