‘रसोड़े में कौन था’ के बाद अब इस वजह से ट्रोल हो रही हैं दोनों गोपी बहू, मीम्स देख छूट जाएगी हंसी

अभी लोग रसोडे वाले मीम्स (Rasode mein kaun tha) को भूले भी नहीं थे इतने में गोपी बहू एक और नया धमाका लेकर हाजिर हो गईं

वैसे तो ‘साथ निभाना साथिया’ सीरियल 2017 में खत्म हो चुका है लेकिन शायद ही कोई होगा जो सीरियल के मजेदार सीन्स को भूला होगा. सीरियल में गोपी बहू की नादान गलतियां हों या कोकिला बेन का गोपी बहू पर गुस्सा, ये सभी रिएक्शंस लोगों को आज भी याद हैं, क्योंकि इन पर आए दिन सोशल मीडिया पर मीम्स बनते हैं.

अभी लोग रसोडे वाले मीम्स को भूले भी नहीं थे इतने में गोपी बहू एक और नया धमाका लेकर हाजिर हो गईं. सोशल मीडिया पर इस बार साथ निभाना साथिया में गोपी बहू का रोल प्ले करने वाली एक्ट्रेसेस देवोलीना और जिया मानेक अपने मास्क को लेकर ट्रोल हो रही हैं. जिया मानेक ने हाल ही में अपनी एक फोटो सोशल मीडिया पर शेयर की थी जिसमें उन्होंने ट्रांसपेरेंट एमब्राइडेड नेट का मास्क पहना हुआ था. जिया को ये मास्क पहने देख ट्रोलर्स को सीरियल का वो सीन याद आ गया, जिसमें गोपी बहू बनी देवलीना ने मौन व्रत के दौरान एक बेहद छोटा सा मास्क लगाया था.

सोशल मीडिया पर छाए ‘अप्सरा’ और ‘नटराज’, जानिए क्या है इन पेंसिलों में ऐसा जो आपको नहीं है पता

बस फिर क्या था, मीमर्स ने जिया की इंस्टाग्राम पर अपलोड की गई नई फोटो के साथ-साथ ही देवलीना की पुरानी फोटो को लेकर मीम्स बनाने शुरू कर दिए. और इसे लोग जमकर शेयर करने लगे. एक यूजर ने लिखा, ‘मेरी लाइफ बिल्कुल गोपी बहू के मास्क जैसी है.’ फोटो में दिख रहा मास्क बेहद छोटा है और मीमर्स का कहना है कि लगता है गोपी बहू ने बच्चों का मास्क लगा रखा है. आइए देखते हैं किस तरह ट्रोल हो रही हैं दोनों गोपी बहुएं.

Related Posts