एक बाइक के बराबर कीमत है इस दाग लगी जींस की, जानिए क्यों है इतना दाम?

गूची (Gucci) ने अपने विंटर 2020 कलेक्शन के लिए जींस की एक नई रेंज उतारी है, जिसमें घुटने के पास घास के दाग लगे हुए हैं. इस एक जींस की कीमत 1200 डॉलर होगी.  सोशल मीडिया पर जींस की तस्वीरें और दाम लोगों को हैरान कर रहा है.

फैशनैबल रहने के लिए लोग पैसों को पानी की तरह बहा देते हैं. बात अगर ब्रांडेड कपड़ों की हो तो पैसों की गिनती तो भूल जाइए. लोकल मार्केट में जो जींस 500 रुपये में मिलती है, ब्रांडेड शोरूम में वही जींस 5 हजार रुपये से कम में नहीं मिलती. हाल ही में लग्जरी ब्रैंड गूची (Gucci) ने एक जींस लॉन्च की है, जिसकी कीमत सुनकर आपके होश उड़ जाएंगे.

गूची ने अपने विंटर 2020 कलेक्शन के लिए जींस की एक नई रेंज उतारी है, जिसमें घुटने के पास घास के दाग लगे हुए हैं. इस एक जींस की कीमत 1200 डॉलर होगी, जबकि गूची की वेबसाइट पर यह 1400 डॉलर में मिलेगी. हैरानी हुई ना ये जान कर की इस जींस में ऐसा क्या खास है जो ये इतनी महंगी है. घास के नकली धब्बों वाली यह ईकोवॉश्ड ऑर्गेनिक डेनिम पैंट्स, गूची के फॉल विंटर 2020 कलेक्शन का हिस्सा है.

बहन भेजना चाहती है बड़े भाई को जेल, जानिए क्यों लेटर लिख कर की ऐसी मांग?

इसमें धब्बा दिखाने के लिए इसे ऑर्गेनिक कॉटन से बनाया गया है. इसे बनाने में किसी तरह के केमिकल का इस्तेमाल नहीं किया गया है. इसे ग्रंज वाइब (grunge vibe) नाम दिया गया है. इसमें घास के धब्बे ऐसे लगाये गए हैं जो बिल्कुल नेचुरल लग रहे हैं. गूची की वेबसाइट में बताया गया है कि यह जींस इटली में बनी है. सोशल मीडिया पर जींस की तस्वीरें और दाम लोगों को हैरान कर रहा है. लोगों का मानना है कि कोई इस जींस के लिए इतनी कीमत क्यों देगा? क्योंकि यह दिखने में नई भी नहीं लग रही है. ट्विटर पर लोगों ने इस पर मजेदार रिएक्शन्स दिए हैं.

Related Posts