कमरे में अचानक घुसे कुछ लोग तो बुरी तरह डर गए क्रिस गेल, देखें वीडियो

विडियो में आपको क्रिस गेल (chris gayle) आराम से अपने कमरे में बैठे नजर आ रहे होंगे. और जैसे ही होटल स्टाफ से जुड़े लोग चेहरे पर मास्क लगा कर उनके कमरे में आते है...

पूरी दुनिया में अपनी धाकड़ बल्लेबाजी के लिए पहचाने जाने वाले क्रिस गेल (chris gayle) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं. वो अक्सर इंस्टाग्राम पर मौज मस्ती वाले वीडियो पोस्ट करते रहते हैं. गेल इस समय आईपीएल सीजन 13 (ipl 2020) के लिए दुबई में हैं और टूर्नामेंट शुरू होने से पहले चिल कर रहे हैं. गेल आईपीएल में किंग्ल इलेवन पंजाब (KXIP) की तरफ से खेल रहे हैं और उनका ये नया वीडियो उनकी पंजाब की ही टीम की ओर से अपलोड किया गया है.

ये भी पढ़ें: ड्रग केस: रिया ने लिए एक्टर्स के नाम, लोग बोले- हम तो डूबे सनम तुम्हें भी ले डूबेंगे, देखें ये फनी मीम्स

गेल का ये मजेदार वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में आपको क्रिस गेल आराम से अपने कमरे में बैठे नजर आ रहे होंगे. और जैसे ही होटल स्टाफ से जुड़े लोग चेहरे पर मास्क लगा कर उनके कमरे में आते है. तब क्रिस गेल उन्हें देख कर इतना डर जाते हैं कि किसी ट्रैफिक पुलिस की तरह उन्हें हाथों के इशारों से सोशल डिस्टेंसिग के बारे में समझाने लगते है. और एक-एक कर अंदर आ कर सामान रखने के लिए कहते है.

गेल के इस मजेदार अंदाज को देख वीडियो बना रहा शख्स भी अपनी हंसी नहीं रोक पा रहा है. साथ ही किंग्स इलेवन पंजाब ने भी इस वीडियो पर बड़ा ही मजेदार कैप्शन लिखा है. किंग्स इलेवन पंजाब ने इंस्टाग्राम पर अपने ऑफिशियल अकाउंट पर ये वीडियो पोस्ट कर लिखा है- भाई ने बोला करने का, तो करने का.

ये भी पढ़ें: कंगना मामले में अर्नब गोस्‍वामी के साथ क्‍यों उड़ाई जा रही अर्जुन कपूर की खिल्‍ली, देखें मीम्‍स

आईपीएल 2020, 19 सितंबर से शुरू होने जा रहा है. भारत में कोरोना के बढ़ते मामलों के चलते दुनिया की सबसे पॉपुलर T-20 क्रिकेट लीग इस बार UAE में खेली जाएगी. नियमों के अनुसार, सभी क्रिकेट टीमें दुबई पहुंच चुकी हैं. दुबई के जिस होटल में क्रिकेटर्स रुके हए हुए है, वहां भी सुरक्षा नियमों का पालन किया जा रहा है.

Related Posts