IPL 2020: आज खेला जाएगा पहला मैच, ट्विटर पर लोग ‘दुर्योधन’ की तरह बोले- ये सूर्यास्त क्यों नहीं हो रहा

जिस पल का लोगों को था बेसब्री से इंतजार वो घड़ी आ गई है, क्योंकि आज मुंबई इंडियंस (MI) और चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) के बीच खेला जाएगा आईपीएल 2020 का पहला मैच.

इंडिया में गली-मोहल्ले से लेकर बड़े मैदानों तक में क्रिकेट को लेकर गजब का क्रेज है और इसी के चलते हर साल इंडियन क्रिकेट फैंस को इंतजार रहता है क्रिकेट के सबसे बड़े मुकाबले आईपीएल (IPL 2020) का. कोरोना महामारी (Corona Virus) के चलते इस बार आईपीएल यूएई में जरूर हो रहा है. लेकिन लोगों को इसका बेसब्री से इंतजार है. 19 सितंबर यानी आज आईपीएल 2020 का पहला मैच दुबई में खेला जाना है.

ये मैच टूर्नामेंट की दो सबसे बड़ी टीम मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) और चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai Super Kings) के बीच खेला जाएगा. खास बात ये है कि लंबे अरसे बाद धोनी (Dhoni) मैदान पर बल्ला लेकर उतरेंगे.

जनता सुबह से ही सोशल मीडिया पर आईपीएल के पहले मैच को लेकर अपनी एक्साइटमेंट दिखा रही है. ट्विटर पर #IPL2020 ट्रेंड कर रहा है और लोगों के कमाल के रिएक्शंस देखने को मिल रहे हैं. लोग ट्वीट कर लिख रहे हैं, आखिरकार इंतजार खत्म हुआ. हम इस लम्हे का बहुत दिनों से इंतजार कर रहे थे और आखिरकार आईपीएल शुरू हुआ.

Related Posts