आईपीएल 13 का एंथम सॉन्ग कॉपी करने के लगे आरोप तो ट्विटर पर आई मीम्स की बाढ़

कृष्णा कौल (Krishna Kaul) नाम के एक रैपर ने टवी्ट कर आरोप लगाए हैं कि आईपीएल 13 (IPL 13) का एंथम सॉन्ग उनके गाने का कॉपी है.

इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 13) के 13वें सीजन का एंथम सॉन्ग ‘आएंगे हम वापस’ रिलीज हो चुका है और इसे लोगों द्वारा खूब पसंद भी किया जा रहा है. सॉन्ग को रिलीज हुए कुछ ही दिन हुए हैं और अब ये एंथम विवादों में भी घिर गया है. कृष्णा कौल नाम के एक रैपर ने टवी्ट करते हुए आरोप लगाए हैं कि आईपीएल (IPL) एंथम उनके सॉन्ग कॉपी है.

रैपर ने टवी्ट में लिखा है कि उन्होंने ‘देख कौन आया वापस’ सॉन्ग आईपीएल से पहले लिखा था, जिसको अब आईपीएल ने बिना उनकी अनुमति के सिर्फ नाम बदल कर (आएंगे हम वापस) रिलीज किया है. रैपर ने लोगों से अपने इस ट्वीट को ज्यादा से ज्यादा रि-टवी्ट करने का अनुरोध किया है. उनके इस आरोप के बाद ट्विटर पर #IPLSONGCOPIED ट्रेंड करने लगा और अब लोग इस हैशटैग के साथ ट्वीट को शेयर कर रहे हैं.

उनके इस ट्वीट को 7 हजार से ज्यादा बार रि-ट्वीट किया जा चुका है और 10 हजार से ज्यादा लोग इसे लाइक कर चुके हैं. साथ ही ट्विटर पर लोग मीम्स शेयर कर मजे भी ले रहे हैं.

कंपोजर ने दी सफाई
बता दें कि आईपीएल 13 का एंथम सॉन्ग ‘आएंगे हम वापस’ को म्यूजिक डायरेक्टर अजय राओ माल्पे ने तैयार किया है. इस मामले पर सफाई देते हुए कंपोजर माल्पे ने कहा है कि कुछ भी कॉपी नहीं किया है और ना ही रैपर कृष्णा कॉल की बातों में कोई सच्चाई है. अपने कंपोजिशन को ओरिजनल बताते हुए उन्होंने कहा कि आईपीएल 13 का एंथम किसी अन्य कलाकार के काम से प्रेरित नहीं है. यह मैंने और मेरी टीम ने कड़ी मेहनत से बनाया है.

Related Posts