बॉलीवुड ड्रग्स एंगल: इंडस्ट्री के बचाव में उतरी जया बच्चन, तो ट्विटर पर लोगों ने उड़ाई खिल्ली

जया बच्चन (jaya bachchan) को ट्विटर पर ट्रोल हो रही हैं और उन पर मीम्स बना रहे हैं. उन पर आरोप लग रहे हैं कि वो बॉलीवुड में ड्रग (Bollywood drugs) लेने वालों को बचाने की कोशिश कर रही हैं.

jaya bachchan trolled for defending drugs in bollywood, बॉलीवुड ड्रग्स एंगल: इंडस्ट्री के बचाव में उतरी जया बच्चन, तो ट्विटर पर लोगों ने उड़ाई खिल्ली

अपने बेबाक बयानों के लिए पहचानी जाने वाली समाजवादी पार्टी की सांसद जया बच्चन (Jaya Bachchan) एक बार फिर सुर्खियों में हैं. जया बच्चन ने बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushan Singh Rajput) की मौत की जांच में निकले बॉलीवुड ड्रग एंगल (Bollywood Drugs case) को लेकर संसद में बयान दिया है. जिसके बाद अब वो सोशल मीडिया पर लोगों के निशाने पर आ गई हैं.

लोग जया बच्चन को ट्विटर पर ट्रोल कर रहे हैं और उन पर मीम्स बना रहे हैं. ट्विटरातियों का कहना है कि बच्चन परिवार ने सुशांत सिंह राजपूत की सुसाइड केस के बारे में कुछ नहीं बोला, लेकिन वो ड्रग्स के मामले में सच को दबाने की कोशिश कर रहे हैं. साथ ही एक यूजर ने कहा कि जया बच्चन गटर बॉलीवुड में ड्रग लेने वालों को बचाने की कोशिश कर रही हैं.

संसद में क्या बोलीं जया बच्चन
दरअसल जया बच्चन ने मंगलवार को उन अभिनेताओं को फटकार लगाई, जिन्होंने बॉलीवुड इंडस्ट्री को ‘गटर’ कहा है. इस पर उन्होंने जबाव दिया, ‘लेकिन उसी उद्योग को कलंकित किया जा रहा है. मनोरंजन उद्योग हर रोज 5 लाख रोजगार देता है और अप्रत्यक्ष तौर पर 50 लाख लोगों को आजीविका देता है.’

गोरखपुर से बीजेपी सांसद और अभिनेता रवि किशन का नाम लिए बिना जया बच्चन ने उनके लिए कहा, ‘मैं वास्तव में शर्मिंदा हूं कि एक लोकसभा सांसद ने फिल्म उद्योग के खिलाफ बात की. जिस थाली में खाते हैं, उसी में छेद करते हैं.’ जया बच्चन के बॉलीवुड ड्रग एंगल के इस बयान के बाद से ही सोशल मीडिया पर घमासान जारी है.

Related Posts