विदेशियों ने किया ‘चढ़ती जवानी’ पर ऐसा डांस, देसी भी हुए फेल! देखें ये धमाकेदार वीडियो

मैशअप (Mashup) को कल ही इंस्टाग्राम अकाउंट ‘@qualiteaposts’ ने शेयर किया था, और तब से इसे 90,000 से अधिक बार देखा जा चुका है. इस मैशअप वीडियो  पर 800 से अधिक कमेंट भी किए गए हैं. 

  • TV9 Hindi
  • Publish Date - 7:10 pm, Fri, 18 September 20

दक्षिण कोरियाई के पॉप बैंड BTS के एक डांस वीडियो ने इन दिनों सोशल मीडिया पर धूम मचा रखी है. हिट बॉलीवुड गीत ‘चढ़ती जवानी’ पर डांस करते हुए उनका वीडियो इंटरनेट पर काफी पसंद किया जा रहा है. पर क्या BTS बैंड ने वास्तव में बॉलीवुड गीत ‘चढ़ती जवानी’ पर  परफॉर्म किया था?

जवाब है, नहीं… क्योंकि पॉप बैंड के प्रशंसकों ने ये मैशअप तैयार किया है, जिसमें उन्होंने बॉय बैंड के सदस्यों को 1971 की फिल्म कारवां के एक गीत ‘चढ़ती जवानी’ के रीमिक्स पर डांस करते दिखाया है. यह वीडियो इंस्टाग्राम पर डाला गया था, जिसके बाद लोगों ने इसे बहुत पसंद किया. मैशअप वीडियो में दक्षिण कोरियाई बैंड के सदस्य ‘चढ़ती जवानी’ पर डांस करते हुए दिखाई दे रहे हैं. जबकि यह ओरिजिनल क्लिप वास्तव में ग्रुप के ‘डायनामाइट’ गाने की है. मैशअप के लिए डांस मूव्स को ‘चढ़ती जवानी’ गाने के साथ इस तरह मिक्स किया गया है, जिससे ऐसा लगता है कि वे वास्तव में हिंदी गीत पर नाच रहे  हैं.

मैशअप को 17 सितंबर को ही इंस्टाग्राम अकाउंट ‘@qualiteaposts’ ने शेयर किया था और तब से इसे 90,000 से अधिक बार देखा जा चुका है. इस मैशअप वीडियो  पर 800 से अधिक कमेंट भी किए गए हैं. दक्षिण कोरियाई के पॉप बैंड बीटीएस के सोशल मीडिया पर बहुत प्रशंसक हैं. ग्रुप ने हाल ही में ब्लैकपिंक के-पॉप बैंड के साथ बिलबोर्ड न्यू ग्लोबल 200 म्यूजिक चार्ट में पहला स्थान हासिल किया.

 

View this post on Instagram

 

ngL thIS slaps

A post shared by प्यार (@qualiteaposts) on Sep 16, 2020 at 4:29am PDT