ट्विटर पर बता रहे लोग- बीच पर मजे ले रहे ये दो शेर क्या बात कर रहे हैं, हंसते-हंसते पेट में हो जाएगा दर्द

ये वीडियो 2018 में पहली बार रेडिट पर शेयर किया गया था और अब ये एक बार फिर से वायरल (viral) हो रहा है. ट्विटर (Twitter) पर वीडियो को 193 हजार लोगों ने लाइक किया है
Lions at Beach Goes Viral, ट्विटर पर बता रहे लोग- बीच पर मजे ले रहे ये दो शेर क्या बात कर रहे हैं, हंसते-हंसते पेट में हो जाएगा दर्द

सोशल मीडिया (Social Media) पर अगर यूजर्स को कोई पोस्ट, वीडियो या फोटो पसंद आ जाए, तो उसे वायरल होने में देर नहीं लगती. इन दिनों एक पुराना वीडियों ट्विटर (twitter) पर लोगों को खूब पसंद आ रहा है. वीडियो में दो शेर समंदर किनारे बीच (lions at beach) पर किसी बेस्ट फ्रेंड्स की तरह खड़े हैं और नजारे का मजा लेते दिखाई दे रहे हैं.

ये भी पढ़ें: ‘पिया तू अब तो आ जा’ पर दो बुजुर्ग महिलाओं ने लगाए हेलेन के जैसे ठुमके, वीडियो देख हो जाएगा दिल खुश

शेर समंदर किनारे ऐसे टहल रहे हैं, जैसे मानो इंसान टहला करते हैं और बीच पर नजारे का मजा लेते हैं. इस वीडियो को लेकर भी लोग कुछ ऐसे ही रिएक्शंस दे रहे हैं और ये शेर आखिर क्या बात कर रहे हैं, उसे डिकोड करने की कोशिश कर रहे हैं. वीडियो को लोग कमाल के कैप्शंस लिख कर शेयर कर रहे हैं, जिन्हें पढ़कर आप भी अपनी हंसी नहीं रोक पाएंगे.

क्या कह रहे ट्विटराती

ये वीडियो 2018 में पहली बार रेडिट पर शेयर किया गया था और अब ये एक बार फिर से वायरल हो रहा है. ट्विटर पर वीडियो को 193 हजार लोगों ने लाइक किया है और 42 हजार लोगों द्वारा ट्वीट किया गया है. विडियो को रि-ट्वीट करते हुए लोगों ने इन दोनों शेरों को मडागास्कर ऐनिमेटेड मूवी के कैरेक्टर्स से कंपेयर करते हुए लिखा, ‘लगता है ये शेर अपनी खुराक के लिए समुद्र में टूना मछली ढूंढ रहे हैं.

कुछ लोगों ने कॉमेंट में ये भी लिखा है कि लगता है ये शेर टूना को पकड़ने की अपनी अगली चाल के बारे मे प्लानिंग कर रहे हैं. इस तरह के कई विडियोज पहले भी सोशल मीडिया पर वायरल हो चुके हैं, जिसमें लोगों ने शेरों को पालतू बनाकर रखा हुआ है.

Related Posts