“…अरे मैं पोस्टमैन हूं” कंगना के ऑफिस में तोड़फोड़ के बाद रिपोर्टर्स पर चिल्लाया ये शख्स, देखें वायरल वीडियो

बुधवार को BMC की एक टीम कंगना रनौत के ऑफिस पर बुलडोजर लेकर पहुंची थी और उन्होंने अवैध निर्माण बताते हुए तोड़फोड़ भी की.

कंगना रनौत के मुंबई पहुंचने के बाद से बुधवार को तमाम चैनलों की सुर्खियों में उन्हीं से जुड़ी खबरें ही चल रही थीं. वहीं सोशल मीडिया पर भी कंगना से जुड़ा एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में कंगना के घर के बाहर जुटे रिपोर्टर्स की भीड़ दिखाई दे रही है, जिसमें रिपोर्टर एक शख्स से बुधवार को कंगना के घर पर हुई तोड़फोड़ से जुड़े सवाल पूछ रहे हैं.

हालांकि बाद में पता चलता है कि उस शख्स का इस मामले से कोई संबंध नहीं है और वो न BMC का कर्मचारी है और न ही कंगना से उसका कोई नाता. वो तो बस एक पोस्टमैन (डाकिया) है. वो शख्स वीडियो में ये कहते हुए दिखाई भी देता है. ये वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है और लोग जमकर इस बात का मजा ले रहे हैं.

ट्विटर पर इमरान हासमी ने इस घटना का वीडियो शेयर किया और मीडियाकर्मियों के बीच में फंसे हुए पोस्टमैन का जिक्र किया.

इस घटना के वीडियो को रिट्वीट करने के साथ-साथ कई लोग इसके मीम भी बनाकर ट्विटर मीडिया पर पोस्ट कर रहे हैं. सौविक सरकार नाम के एक शख्स ने भी ऐसा ही एक मीम शेयर किया.

दरअसल बुधवार को BMC की एक टीम कंगना रनौत के ऑफिस पर बुलडोजर लेकर पहुंची थी और उन्होंने अवैध निर्माण बताते हुए तोड़फोड़ भी की. वहीं कंगना ने BMC की इस कार्रवाई को लेकर महाराष्ट्र सरकार पर हमला बोला. इसी के साथ कंगना ने BMC की टीम को “बाबर की सेना” तक कह दिया.

Related Posts