वायरल: मक्खी को मारने के चक्कर में इस शख्स ने जला डाला अपना ही घर

सोशल मीडिया पर एक अजीबो-गरीब खबर काफी चल रही है. इस खबर को पढ़कर आप दंग रह जाएंगे. दरअसल एक शख्स ने मक्खी को मारने के चक्कर में अपना पूरा घर ही जला दिया है.

सोशल मीडिया पर एक अजीबो-गरीब खबर काफी वायरल हो रही है. इस खबर को पढ़कर आप दंग रह जाएंगे. क्योंकि एक शख्स ने मक्खी को मारने के चक्कर में अपना पूरा घर ही जला दिया है. ये घटना फ्रांस (france) के दोर्दोन में घटी है, जहां एक 80 साल के बुजुर्ग, मक्खी के भिनभिनाने से बुरी तरह परेशान हो गए थे और उसको मारने के लिए उन्होंने इलेक्ट्रिक रैकेट का इस्तेमाल किया, जिसके वजह से उनके घर में बड़ा धमाका हुआ.

ये भी पढ़ें: इस तस्वीर में छिपी बिल्ली को ढूंढने में बड़े-बड़े हुए फेल, देखते हैं क्या आप ढूंढ पाएंगे?

कैसे हुआ धमाका
बुजुर्ग अपने घर में डिनर कर रहे थे, तभी एक मक्खी ने उन्हें परेशान करना शुरू कर दिया. उसे मारने के लिए उन्होंने टेनिस रैकेट जैसा दिखने वाला इलेक्ट्रिक रैकेट उठाया. लेकिन जैसा वो चाहते थे, हुआ उसका ठीक उलट. जब वो रैकेट से मक्खी को मारने का प्रयास कर रहे थे, उस वक्त घर के किचन से गैस लीक हो रही थी. गैस लीक होने के साथ ही रैकेट को हवा में चलाने के कारण घर में धमाका हुआ.

सावधानी से करें
धमाका इतना जोर का था कि घर की छत और किचन में बड़ा नुकसान हुआ. लेकिन अच्छी बात ये है कि बुजुर्ग को कोई गंभीर चोट नहीं आई. उनका हाथ जरूर जल गया है, लेकिन वो ठीक हैं. बता दें कि इलेक्ट्रिक रैकेट का इस्तेमाल सावधानी से किया जाना चाहिए. 2007 में थाईलैंड में भी इलेक्ट्रिक रैकेट के कारण एक दो साल का बच्चा बुरी तरह जल गया था और अस्पताल में उसकी मौत हो गई थी.

ये भी पढ़ें: इस शख्स को कार पार्किंग के लिए मिलना चाहिए मेडल, वीडियो देख खुले रह गए लोगों के मुंह

Related Posts