ट्विटर पर छाया Superman, जानें फैंस किस चीज की कर रहे हैं मांग

फिल्म की रिलीज के सात साल पूरे होने के बाद ये फिल्म फिर से चर्चा में है. सोशल मीडिया पर लोग इस फिल्म से जुड़े पोस्ट शेयर कर रहे हैं. ट्विटर पर #मैन ऑफ स्टील हैशटैग ट्रेंड कर रहा है.

  • TV9 Digital
  • Publish Date - 12:47 pm, Tue, 22 September 20

सोशल मीडिया पर कोई भी चीज कभी पुरानी नहीं होती. लोग कब किस चीज को चर्चा में ला दें, किसे ट्रेंड करा दें कुछ नहीं कहा जा सकता. ऐसे ही फिक्शनल सुपरहीरो सुपरमैन (Superman) के चाहने वालों ने एक बार फिर से लोगों को उनकी फिल्मों की याद दिला दी. ट्विटर पर मैन ऑफ स्टील ट्रेंड कर रहा है और लोग फिल्म के सीक्वल की मांग कर रहे हैं.

मैन ऑफ स्टील 2013 में आई एक सुपरहीरो वाली फिल्म है, जो DC कॉमिक्स के कैरेक्टर सुपरमैन पर बेस्ड है. जैक स्नायडर की निर्देशित और डेविड एस गोयर की लिखी गई इस फिल्म में हेनरी कैविल, एमी एडम्स तथा माइकल शैनन मुख्य भूमिकाओं में थे. मैन ऑफ स्टील पुरानी सुपरमैन फिल्म सीरीज का एक रीबूट है और सुपरमैन की शुरुआत की कहानी शुरू से बताती है.

ड्रग केस: रिया ने लिए एक्टर्स के नाम, लोग बोले- हम तो डूबे सनम तुम्हें भी ले डूबेंगे, देखें ये फनी मीम्स

फिल्म की रिलीज के सात साल पूरे होने के बाद ये फिल्म फिर से चर्चा में है. सोशल मीडिया पर लोग इस फिल्म से जुड़े पोस्ट शेयर कर रहे हैं. ट्विटर पर #मैन ऑफ स्टील हैशटैग (#ManOfSteel) ट्रेंड कर रहा है और यूजर्स जमकर इसके सीक्वल की मांग कर रहे हैं.