ये क्या! मास्क की जगह गले में सांप लपेट कर रहा था बस में सफर, देखें वीडियो

बस की सीट पर बैठा एक शख्स गले में सांप को किसी मास्क की तरह लपेटे हुए है. ये अजीबो-गरीब घटना कैमरे में भी कैद हुई है और सोशल मीडिया (social media) पर वायरल (viral) हो रही है
man wearing snake instead of a face mask, ये क्या! मास्क की जगह गले में सांप लपेट कर रहा था बस में सफर, देखें वीडियो

कोरोना से बचने के लिए जहां एक तरफ लोग मास्क, सैनिटाइजर और पी.पी.ई किट लेकर चल रहे हैं. वहीं एक शख्स ऐसा भी है जिसने सांप को ही अपना मास्क बना लिया है. डेली मेल की खबर के मुताबिक, मैनचेस्टर के सेलफॉर्ड में इस अजीबो-गरीब घटना का वीडियो शूट हुआ है. जिसमें बस की सीट पर बैठा एक शख्स गले में सांप को किसी मास्क की तरह लपेटे हुआ है.

सांप किसी ब्रैंडेड क्लोदिंग के स्टोल जैसा नजर आ रहा है और पास बैठे लोगों को मालूम तक नहीं पड़ता कि उनके पास बैठा ये आदमी दरअसल मास्क नहीं बल्कि सांप लपेटे हुए हैं. जैसे ही सांप इस शख्स के गले से हाथों पर रेंगते हुए आता है. तब जाकर बस में मौजूद लोगों को सांप का पता चलता है.

ये भी पढ़ें: आलिया की बेस्टफ्रेंड और कियारा आडवाणी को किस करते सुशांत की तस्वीर हो रही वायरल

बस में सवार एक महिला यात्री घटन के बारे में बात करते हुए कहती हैं कि पहले तो मुझे ऐसा लगा की ये किसी ब्रैंड का डिजाईनर मास्क होगा. लेकिन जैसे ही उस शख्स के गले से सांप रेंगता हुआ उसके हाथों पर आने लगा तब जाकर मुझे पता लगता है कि ये कोई मास्क नहीं बल्कि ये तो सांप है. वीडियो को शूट करने वाले बस में सवार एक यात्री का कहना है कि ऐसा नजारा देखना बेहद ही एंटरटेनिंग है.

ये भी पढ़ें: तोते सिखा रहे सोशल डिस्‍टेंसिंग, मछली की स्‍माइली, तस्‍वीरों में देखें वाइल्‍डलाइफ कॉमेडी

बता दें कि बस में इस तरह की हरकत करने वाले शख्स के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है और पुलिस इसकी जांच में भी जुट गई है. हालांकि सोशल मीडिया पर ये वीडियो तेजी से फैल रहा है और लोग इसे देखकर आश्चर्य में पड़ जा रहे हैं.

Related Posts