ये क्या! दांत साफ करते-करते टूथब्रश ही निगल गया ये शख्स, बाल-बाल बची जान

सुनकर ही अजीब लग रहा है कि आखिर ये दांतों की सफाई के लिए इस्तेमाल किया जाने वाला टूथब्रश इस शख्स के पेट में क्या कर रहा था.

अरुनाचल प्रदेश के पासीघाट से एक ऐसी खबर सामने आई है, जिसपर यकीन कर पाना मुश्किल हो रहा है. दरअसल यहां एक आदमी के पेट से डॉक्टरों ने टूथब्रश निकाला है. सुनकर ही अजीब लग रहा है कि आखिर ये दांतों की सफाई के लिए इस्तेमाल किया जाने वाला टूथब्रश इस शख्स के पेट में क्या कर रहा था. दरअसल ये शख्स टूथब्रश से अपने दांतों की सफाई कर रहा था और गलती से ब्रश उसके हाथों से स्लिप हो गया और वो उसे निगल गया.

ये भी है ट्रेंडिंग: चीन के राष्ट्रपति शी जिनपिंग बने हिटलर, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो

ब्रश निगलने के बाद घबराए हुए इस शख्स ने घटना के बारे में अपने घर वालों को बताया और परिवार के साथ ही डॉक्टर के क्लीनिक पहुंचा. शख्स की तबीयत को ध्यान में रखते हुए उसे बेकिन पर्टिन जनरल हॉस्पिटल ले जाया गया. जहां डॉक्टरों ने उसके गले का एक्सरे किया लेकिन ब्रश उसके गले में नजर नहीं आया. इसके बाद डॉक्टरों ने उसके पेट की जांच करने का फैसला किया और उसे भर्ती कर लिया.

ये भी है ट्रेंडिंग: कोरोनावायरस वैक्सीन Tracker: अमेरिका में चार टीकों का परीक्षण अंतिम चरण में

डॉक्टरों ने बचाई जान

आखिरकार लैपरोटोमी टेस्ट के बाद 39 वर्षीय इस शख्स के पेट में ब्रश मिला. डॉक्टर्स ने फौरन ही उसके पेट की एक छोटी सर्जरी की, जिसमें लगभग 30-35 मिनट का समय लगा. डॉक्टर ने बताया कि पेशेंट को ऑपरेट करने में 30 से 35 मिनट का वक्त लगा और उसके पेट से टूथब्रश को निकाल लिया गया. उसका स्वास्थ्य एकदम ठीक है और सर्जरी के बाद उसे डिस्चार्ज कर दिया गया है.

Related Posts