मणिशंकर के लौटने पर कांग्रेस से ज्यादा लहालोट हुई बीजेपी! सोशल मीडिया पर भव्य स्वागत!!

मणिशंकर अय्यर की वापसी हो गई. अपने पुराने बयान को दोहराकर वो सुर्खियों में आ गए. सोशल मीडिया पर उनके बयान की ज़बरदस्त धमक सुनी जा रही है.
manishankar ayyar, मणिशंकर के लौटने पर कांग्रेस से ज्यादा लहालोट हुई बीजेपी! सोशल मीडिया पर भव्य स्वागत!!

लोकसभा चुनाव का आखिरी चरण शांतिपूर्वक बीतने ही वाला था कि मणिशंकर अय्यर की एंट्री हो गई. ये तो जगज़ाहिर है कि उनके आने से जितनी खुशी बीजेपी को हुई होगी उतना ही खौफ कांग्रेस में फैला होगा. अय्यर ने बीजेपी को निराश भी नहीं किया. नई बोतल से पुरानी शराब निकाली और मीडिया में पेश कर दी.. मतलब मोदी पर अपने उसी पुराने बयान को नया बनाकर माहौल के बीच फेंक दिया जिस पर ऑलरेडी जमकर बवाल कटा था.

आपको 2017 का गुजरात विधानसभा चुनाव याद ही होगा जब मणिशंकर अय्यर ने मोदी को ‘नीच किस्म का आदमी ’ बताया था.  पीएम मोदी ने अय्यर का बयान लपका और कांग्रेस पर ताबड़तोड़ हमले कर दिए. जब तक कांग्रेस उबरती बीजेपी गुजरात जीत ले गई. ये हाल तब था जब लोकसभा चुनाव 2014 में भी अय्यर मोदी को चाय वाला बता कर लूज़ बॉल फेंककर छक्के खा चुके थे.

अब मणिशंकर अय्यर ने एक लेख में लिखा- “क्या प्रधानमंत्री मोदी जीतेंगे? 23 मई को देश की जनता उन्हें सत्ता से बाहर कर देगी. क्या आपको याद है कि मैंने 7 दिसंबर 2017 को क्या कहा था, क्या मेरी भविष्यवाणी सही नहीं थी?”

इसके बाद सोशल मीडिया में वैसी ही हलचल मची जैसी की अपेक्षा थी. बीजेपी के प्रवक्ता संबित पात्रा ने मौका नहीं चूका. तुरंत तंज लिखा.

बीजेपी का आईटी सेल संभालनेवाले अमित मालवीय ने भी अय्यर के लेख को उछाला.

वहीं खास ही नहीं आम लोगों के बीच भी मणिशंकर अय्यर मौज लेने का माध्यम बन गए. एक से एक ट्वीट होने लगे. किसी ने ट्वीट के ज़रिए बीजेपी की खुशी भी दिखाई.

Related Posts